ऑनलाइन आर्डर कर मंगाई बिरयानी, खाने से 20 वर्षीय लड़की की मौत, जांच शुरू
ऑनलाइन आर्डर कर मंगाई बिरयानी, खाने से 20 वर्षीय लड़की की मौत, जांच शुरू
Share:

कोच्ची: केरल के कासरगोड में फूड पॉइजनिंग से 20 वर्षीय लड़की की मौत का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस युवती ने स्थानीय होटल से बिरयानी की एक किस्म की 'कुझिमंथी' (चावल की एक डिश) मंगाई थी, जिसे खाने के बाद आज शनिवार (7 जनवरी) को उसकी मृत्यु हो गई। इस लड़की की शिनाख्त पेरूंबाला निवासी अंजू श्रीपार्वती के रूप में हुई है। इस घटना को लेकर कासरगोड के लोगों ने अपने गुस्सा जाहिर किया है और होटल के मालिक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि अंजू ने कुझिमंथी का सेवन किया था जिसे उसने 31 दिसंबर को कासरगोड में रोमांसिया नामक एक रेस्तरां से ऑनलाइन आर्डर किया था। बिरयानी खाने के बाद वह बीमार पड़ गई और तभी से उसका उपचार चल रहा था। अधिकारी ने बताया कि युवती के माता-पिता ने इस संबंध शिकायत की जिसके बाद केस दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अंजू श्रीपार्वती का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। यहां से उसे कर्नाटक के मंगलुरु में एक अन्य हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। इस बीच, राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने घटना के बारे में जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि खाद्य सुरक्षा आयुक्त को घटना के संबंध में रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।

चॉकलेट, गिफ्ट की आड़ में भारत में मंगाया जा रहा था चीन का ख़राब माल, देशभर में BIS की छापेमारी

पंजाब: इंटरनेशनल बॉर्डर से 31 किलो हेरोइन बरामद, दो ड्रग कार्टेल किंगपिन गिरफ्तार

अहमदाबाद: शाहीबाह स्थित बिल्डिंग के 7वें माले पर भड़की भीषण आग, 15 वर्षीय लड़की की झुलसकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -