ब्राह्मणों, ठाकुरों और बनियों को खुलेआम गालियां दे रहा सब इंस्पेक्टर, वायरल हुआ Audio
ब्राह्मणों, ठाकुरों और बनियों को खुलेआम गालियां दे रहा सब इंस्पेक्टर, वायरल हुआ Audio
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक सब इंस्पेक्टर का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में पुलिसकर्मी, ब्राह्मण, ठाकुर और बनिया समाज को खुलेआम गंदी-गंदी गालियाँ देता सुनाई दे रहा है। ऑडियो में खासकर ब्राह्मणों को गालियां दी गई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित सब इंस्पेक्टर का नाम दिनेश कुमार दोहरे है, जिन्हें ऑडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है। रविवार (8 जनवरी) को ललितपुर पुलिस ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है कि मामले में जॉंच बिठा दी गई है।

 

26 सेकेंड के इस ऑडियो को पत्रकार शुभम शुक्ला ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है। वायरल ऑडियो में एक ओर सब इंस्पेक्टर की तस्वीर है, जबकि दूसरी ओर प्रतीकत्मक चित्र है। ऑडियो में सब इंस्पेक्टर अपने आप को SC समुदाय से बताते हुए कह रहे हैं कि, 'ब्राह्मण, ठाकुर और बनिया मा$$#द होते हैं, जिसमें सबसे ज्यादा ब्राह्मण।' वहीं, ऑडियो में दूसरी ओर वाले शख्स को रजक बताया जा रहा है, जो पुलिसकर्मी की बातों में हाँ में हाँ मिला रहा है।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि, वायरल ऑडियो पुलिसकर्मी दिनेश कुमार दोहरे से एक शख्स की हुई बातचीत का एक हिस्सा है। बताया जा रहा है कि इसे दरोगा से बात करने वाले व्यक्ति ने ही सोशल मीडिया पर वायरल किया है। ऑडियो सामने आने के बाद ललितपुर के SP ने आरोपित सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार दोहरे को निलंबित करते हुए मामले की जाँच पुलिस सर्किल ऑफिसर (DSP) मडावरा को सौंप दी है। वहीं, पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स में नाराजगी देखने को मिल रही है। 

लोग कह रहे हैं कि, ऐसी सोच वाले अधिकारी ने इन सब जातियों (ब्राह्मण, ठाकुर, बनिया) के फरियादियों के साथ किस तरह न्याय किया होगा। यूज़र्स का कहना है कि आरोपित सब इंस्पेक्टर अपने पद पर रहते हुए कभी इंसाफ नहीं कर सकता, क्योंकि वो जातिवादी है, जबकि एक पुलिसकर्मी को इससे अलग रहते हुए हर जात-धर्म के लोगों के साथ इंसाफ करना चाहिए। 

कोलकाता: गुटखे के पैकेट में मिले 40 हज़ार डॉलर, देखकर हैरान रह गए कस्टम अधिकारी

फ्लाइट में पेशाब के बाद...अब सामने आया एक और महिला से बदसलूकी का मामला

मुंबई: चर्च में घुसकर दाऊद अंसारी ने क्रॉस उखाड़ा, कब्रें तोड़ीं.., अब हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -