फ्लाइट में पेशाब के बाद...अब सामने आया एक और महिला से बदसलूकी का मामला
फ्लाइट में पेशाब के बाद...अब सामने आया एक और महिला से बदसलूकी का मामला
Share:

गोवा: फ्लाइट में बदसलूकी के केस और भी बढ़ता जा रहा है। अब गो फर्स्ट एयर (Go First Air) की फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी का केस भी सुनने के लिए मिल रहा है। एयर होस्टेस के साथ विदेशी यात्रियों ने बदसलूकी की है। एक विदेशी यात्री ने एयर होस्टेस (Air Hostess) को अपने पास बैठने के लिए बोला था और एक यात्री ने एयर होस्टेस से अश्लील बातें की थी। गोवा (Goa) में बने नए एयरपोर्ट से ये फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी।  ये घटना 5 जनवरी की बताई जा रही है। फ्लाइट क्रू ने इसकी शिकायत सीआईएसएफ से की है। साथ ही एयरलाइन ने इस घटना की पूरी डिटेल्स DGCA से शेयर की हैं। हाल ही में यात्रियों और एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी के मामलों में बढ़ोतरी भी देखने के लिए मिल रही है। 

फ्लाइट में बदसलूकी के मामले बढ़े: जिसके पूर्व एअर इंडिया की फ्लाइट में भी एक यात्री के महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब करने का केस भी सुनने के लिए मिला था। दिल्ली पुलिस ने पिछले वर्ष 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एअर इंडिया की एक उड़ान की बिजनेस क्लास में बुजुर्ग महिला सहयात्री पर नशे की हालत में पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को शनिवार को बेंगलुरु से हिरासत में ले लिया गया है। 

एअर इंडिया ने मांगी माफी: महिला की ओर से एअर इंडिया को दी गई शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने चार जनवरी को अपराधी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की थी। एअर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने महिला सहयात्री पर पेशाब करने की घटना के लिए शनिवार को माफ़ी भी मांगी। साथ ही कहा कि चालक दल के चार सदस्यों और एक पायलट को जांच पूरी होने तक ड्यूटी से हटा दिया गया है। एअरलाइन विमान में शराब परोसने की अपनी नीति की समीक्षा कर रही है। 

मुंबई: चर्च में घुसकर दाऊद अंसारी ने क्रॉस उखाड़ा, कब्रें तोड़ीं.., अब हुआ गिरफ्तार

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, युवक को घर से बाहर बुलाकर गोलियों से भूना, मौत

पत्नी से हैवानियत करने के बाद भी नहीं भरा पति का मन, तो किया ये दरिंदों वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -