गिरफ्तार हुआ BJP नेता का बेटा, जानिए क्या है मामला?
गिरफ्तार हुआ BJP नेता का बेटा, जानिए क्या है मामला?
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की में मंगलवार को प्रॉपर्टी डीलर इमरान हत्याकांड के मामले में नामजद बीजेपी नेता अशोक वर्मा के बेटे रिजुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लक्सर के संघीपुर गांव निवासी प्रापर्टी डीलर के क़त्ल के मामले में बीजेपी नेता अशोक वर्मा, उसके बेटे रिजुल एवं बिजेंद्र फरार चल रहे थे। जिसमें से सोमवार देर रात नारसन इलाके से पुलिस ने रिजुल को गिरफ्तार कर लिया।

वही पुलिस रिजुल को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है। एसपी देहात प्रमेन्द्र डोबाल ने कहा कि बीजेपी नेता व एक अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। समान बरामदगी के लिए रिजुल को पुलिस साथ लेकर गई है।

दरअसल, रुड़की के गणेशपुर में 27 जुलाई प्रातः संदिग्ध स्थिति में एक बिल्डिंग की छत से गिरकर इमरान निवासी गढ़ी संघीपुर, लक्सर की मौत हो गई थी। घरवालों ने प्रदेश मत्स्य सहकारी संघ लिमिटेड अध्यक्ष अशोक वर्मा उर्फ मंत्री, रिजूल वर्मा एवं वीरेंद्र सैनी सहित छह पर छत से फेंककर क़त्ल का आरोप लगाया था। आरोप था कि हरिद्वार रोड पर एक जमीन के सौदे के लिए इमरान रुड़की पहुंचा था। वहां से उक्त व्यक्ति इमरान को अपने साथ गणेशुपर ले गए तथा बिल्डिंग में बंधक बनाकर रखा था। पुलिस ने क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

बिहार में दबंगों का आतंक, बंद करवाया 2 परिवारों का हुक्का-पानी

'सैलरी दूंगा..', कहकर रिसेप्‍शनिस्‍ट को केबिन में बुलाया, फिर मेज पर लिटाकर किया बलात्कार

भड़काऊ पोस्ट शेयर करने पर लगा प्रतिबंध, कार्रवाई के आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -