मामूली विवाद में महिला ने दुकानदार को जड़े थप्पड़, मौके पर मौत
मामूली विवाद में महिला ने दुकानदार को जड़े थप्पड़, मौके पर मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां मामूली कहासुनी के बाद स्टोर मालिक और एक महिला के बीच भारी झड़प हो गई। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया, महिला ने स्टोर मालिक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिए, जिसके बाद दुकानदार की मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा स्टोर मालिक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का कहना है कि प्रथम दृष्टयता मौत का कारण दिल का दौरा लग रहा है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के रिवर बैंक इलाके का है। जहां बांसमंडी नई बस्ती में शफीक रजा अपने परिवार संग रहता था। वहां पर उसकी एक जनरल स्टोर की दुकान है। जहां सोमवार (26 दिसंबर) शाम को पड़ोस में रहने वाली शबनम से मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान गुस्साई शबनम ने अपना आपा खोते हुए शफीक को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। इसी दौरान मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और बीच-बचाव किया। इसी बीच अचानक शफीक रजा बेहोश होकर गिर पड़ा।

वहीं, मृतक के भाई मोहम्मद इस्लाम का कहना है कि उनके भाई और महिला शबनम में रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि महिला हाथापाई पर उतर आई। वहीं, मोहम्मद इस्लाम ने बताया है कि इस घटना को देखकर उनके भाई को दिल का दौरा पड़ गया, जिससे उसकी जान चली गई। हालांकि, इस घटना के बाद से आरोपी महिला शबनम अपने परिजनों के साथ घर पर ताला लगाकर भाग गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी महिला शबनम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मोहल्ले की लड़की से मिलने आता था दूसरा लड़का, दिलजले लड़कों ने उठा लिया ये कदम

मामा की 14 वर्षीय बेटी पर आया 25 साल के युवक का दिल, हुआ ये अंजाम

एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -