मामा की 14 वर्षीय बेटी पर आया 25 साल के युवक का दिल, हुआ ये अंजाम
मामा की 14 वर्षीय बेटी पर आया 25 साल के युवक का दिल, हुआ ये अंजाम
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से चौंकाने देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 25 वर्षीय शख्स को अपने मामा की 14 वर्षीय नाबालिग बेटी से प्यार हो गया। शादी करने की जिद पर दोनों 20 दिसंबर को घर से भाग गए। मगर अगले ही दिन लड़की की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पोस्टमार्टम के पश्चात् लड़की के शव को पुलिस ने घरवालों को सौंप दिया है। अपराधी शख्स घटना के पश्चात् से फरार है, पुलिस उसे पकड़े के प्रयास में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि गोविंद नगर का रहने वाला विशाल अपने मामा की लड़की से प्रेम करता था तथा उससे शादी करना चाहता था। 20 दिसंबर को छात्रा कोचिंग में पढ़ने गई थी तथा वहां से गायब हो गई। फिर लड़की के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई तथा अपने साले के बेटे विशाल पर बेटी को भगा ले जाने का शक जताया। क्योंकि दोनों अक्सर साथ में रहते थे। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने लड़की को तलाशना आरम्भ किया तथा 21 दिसंबर को रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली। पुलिस ने तत्काल ही इसकी खबर लड़की के घरवालों को दी। मगर हैरान कर देने वाली बात यह रही कि लड़की के अंतिम संस्कार के 5 दिन पश्चात् उसके घरवालों ने FIR दर्ज कराई। जिसके बाद यह आशंका जताई जाने लगी कि दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में घरवालों को खबर थी। 

मृतक लड़की के घरवालों का आरोप है कि शव पर चोटों के गहरे निशान थे। वहीं पुलिस ने बताया कि यह निशान ट्रेन से टकराने के बाद हुए होंगे। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ किडनैप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मगर अपराधी अब भी पुलिस की हिरासत से बाहर है। पुलिस अपराधी को जल्द ही पकड़े का दावा कर रही है। इस मामले पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा का कहना है कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा हत्या के सही कारणों का भी खुलासा कर दिया जाएगा। 

एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा

बच्चा नहीं हुआ तो पति ने पार की हैवानियत की हदें, नाजुक अंगों पर किए ब्लेड से वार

नोएडा: शेयरिंग कैब में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को यमुना एक्सप्रेस वे पर फेंक आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -