एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा
एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ट्यूशन टीचर ने 5 वर्षीय बच्ची को इस कदर पीटा की उसका हाथ ही टूट गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को मामले की खबर दी है। मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस ने 22 वर्षीय टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

हबीबगंज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि अपराधी प्रयाग विश्वकर्मा इसलिए नाराज हो गया था क्योंकि बच्ची Parrot की स्पेलिंग नहीं बता पा रही थी। इसीलिए उसने गुस्से में बच्ची का हाथ इतनी बुरी तरह मरोड़ दिया जिससे वह टूट गया। बच्चों के खिलाफ अपराध से संबंधित एनजीओ चाइल्डलाइन की निदेशक अर्चना सहाय ने बताया कि घटना के पश्चात् से बच्ची के दाएं हाथ में गंभीर फ्रैक्टर हुआ है। बच्ची को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है तथा वह संभवत: बृहस्पतिवार को डिस्चार्ज हो जाएगी। इंस्पेक्टर भदौरिया ने कहा कि अपराधी पर भारतीय दंड संहिता एवं किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बच्ची पर हमला करने का इल्जाम लगाया गया है। उन्होंने कहा, "पीड़ित परिवार की शिकायत के पश्चात् हमने उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया है।"

पुलिस ने कहा कि लड़की के माता-पिता ने हबीबगंज में अपने घर के समीप रहने वाले ट्यूटर को बेटी के लिए एक विद्यालय की प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए रखा था। उन्होंने बताया कि बच्ची पढ़ने के लिए शिक्षक के घर जाती थी। बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी छात्र को अध्यापक का गुस्सा बहुत भारी पड़ा हो बल्कि पहले भी ऐसा होता रहा है। पिछले महीने हरियाणा के फरीदाबाद के एक विद्यालय से ऐसी ही घटना सामने आई थी। डीपीएस स्कूल सेक्टर-11 में 12वीं के एक छात्र को शिक्षक ने इतना पीटा कि वह वेंटिलेटर पर पहुंच गया था। 

नोएडा: शेयरिंग कैब में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को यमुना एक्सप्रेस वे पर फेंक आरोपी फरार

जीजा ने वायरल किया साली का अश्लील वीडियो, पीड़िता की शादी टूटने के कगार पर

'मेरे घर पकेगा आधा किलो चिकन', इतनी सी बात पर 4 दोस्तों में छिड़ गई खूनी जंग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -