मोहल्ले की लड़की से मिलने आता था दूसरा लड़का, दिलजले लड़कों ने उठा लिया ये कदम
मोहल्ले की लड़की से मिलने आता था दूसरा लड़का, दिलजले लड़कों ने उठा लिया ये कदम
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में 3 लड़कों ने एक शख्स की मोटरसाइकिल जला डाली। दरअसल, मोहल्ले की लड़की से लड़के की दोस्ती थी। इसी संबंध में वह आता रहता था। यह सब मोहल्ले के लड़कों को अच्छा नहीं लगता था। वे उस शख्स को सबक सिखाने का मौका ताक रहे थे। इसी बीच पिछले दिनों युवक जब रात में अपनी दोस्त से मिलने के लिए पहुंचा तो उस मोहल्ले के 3 युवकों ने पेट्रोल डालकर उसकी मोटरसाइकिल फूंक दी। 

खंडवा के कुंडलेश्वर वार्ड में मोटरसाइकिल जलाने की घटना हुई। रहवासियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेडकर्मियों को आग की खबर दी। खबर प्राप्त होने पर मोघट पुलिस एवं दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने जलती मोटरसाइकिल पर पानी डालकर आग बुझाई। जो मोटरसाइकिल जली वह पंधाना के आरूद गांव में रहने वाले रामेश्वर की थी। जब पुलिस ने छानबीन की तो खुलासा हुआ कि कुंडलेश्वर वार्ड में दो नाबालिग लड़कियां किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। इनमें से एक की मित्रता रामेश्वर से थी। रामेश्वर उससे मिलने के लिए आया करता था। यह सब इलाके के कुछ लड़कों को खलने लगा तथा उन्होंने देर रात उसकी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। 

वही संदेह के आधार पर पुलिस ने पवन यादव को पकड़ा तथा कड़ाई बरती तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने अपने 2 साथी मोहन योगी एवं विशाल माली के साथ वारदात करना बताया। दोनों ही अपराधियों की तलाश जारी है। CSP पूनमचंद यादव ने बताया कि सोमवार रात एक मोटरसाइकिल जलाने की खबर प्राप्त हुई थी, जिस पर तत्काल पुलिस और फायर की टीम मौके पर पहुंची। आसपास लगे CCTV फुटेज खंगालने पर पता चला कि कुछ लड़कों ने घटना को अंजाम दिया है। उनमें से एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो अन्य अपराधी फरार हैं। CSP ने बताया कि फरियादी अन्य गांव का रहने वाला है जो किराए से उसी क्षेत्र में रहता है। उसका एक घर में आना जाना लगा हुआ था। इसी बात पर चिढ़कर अपराधियों ने उसकी मोटरसाइकिल में आग लगा दी।  

एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा

'सर तन से जुदा'! रेप किया, शरीर से खाल उतारी, स्तन काट डाले.., एक और हिन्दू महिला की निर्मम हत्या

बच्चा नहीं हुआ तो पति ने पार की हैवानियत की हदें, नाजुक अंगों पर किए ब्लेड से वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -