होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला
होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला
Share:

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ीपुर जनपद के गहमर थानां क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गहमर गांव में एक किशोरी के साथ दबंग द्वारा होली के दिन घर से उठाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के परिवार वालों को जब थाने से इंसाफ नहीं मिला तब उन्‍होंने पुलिस अधीक्षक के दरबार में गुहार लगाई। गहमर थाना अध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

पीड़िता के मुताबिक, होली के दिन किशोरी अपने घर में सो रही थी कि रात में एक मनचला उसके घर में घुस गया और दबंगई करते हुए उसे अपने घर पर ले जाकर बलात्कार किया। सुबह हुई तो दबंग के पिता ने उसे विवाह का आश्‍वासन देकर किशोरी को घर भेज दिया। बाद में मुंह न खोलने की धमकी देकर चुपचाप रहने के लिए दबाव डालने लगे, तब‍ पीड़िता परिवार के साथ थाने पहुंची। थाने में पुलिस ने कहा कि शाम को आना, अभी होली चल रही है। शाम को पहुंचने पर आरोपी की ओर से कई समर्थक आ गये और मामले को रफा-दफा कराने लगे। जब पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो वह अपने परिवार के साथ एसपी के आवास पहुंची।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने गुरुवार को अपनी शिकायत पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह को सौंपी है। पुलिस अधीक्षक ने फ़ौरन मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने के लिए गहमर थाने को आदेश दिया है। पीड़िता को महिला पुलिस के साथ गहमर थाना भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात

टॉयलेट गई पत्नी का इंतज़ार ही करता रह गया पति, उधर महिला के साथ हो गया गैंगरेप

नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -