तीन पुरुष मित्रों के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने CCTV फुटेज निकाला तो...
तीन पुरुष मित्रों के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने CCTV फुटेज निकाला तो...
Share:

लखनऊ: त्तर प्रदेश के संभल में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की वीडियो फुटेज को निकलवाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दरअसल, दिल्ली की रहने वाली महिला अपने मायके से 3 मित्रों के साथ नैनीताल घूमने जा पहुंची। पत्नी ने यहाँ अपने दोस्तों के साथ होटल में जमकर मौज-मस्ती की। जब इसकी भनक महिला के पति को लगी, तो उसने होटल के CCTV कैमरों की फुटेज निकलवाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यही नहीं, पति ने तीनों युवकों पर पत्नी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। साथ ही फोन पर शिकायत करने पर युवकों द्वारा जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली महिला बीते कुछ दिनों से अपने संभल स्थित मायके में रह रही है। बीते दिनों महिला अपने तीन पुरुष मित्रों के साथ नैनीताल घूमने गई थी। जहां वह अपने पुरुष मित्रों के साथ एक होटल में ठहरी। महिला के पति को इसकी भनक लगी, तो उसने होटल से पत्नी के कमरे की CCTV फुटेज निकलवा ली। पति का कहना है कि, इसी आधार पर उसने जब आरोपी युवकों से शिकायत की, तो आरोपियों ने उसे धमकी दी। 

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पति ने तीनों युवकों पर नशा कर पत्नी के साथ रेप करने का इल्जाम लगाया है।  इसके साथ ही दिल्ली के तिमारपुर थाने में शिकायत देकर संभल के हलीम बिरयानी विक्रेता, अस्पताल मार्केट संचालक व सरायतरीन के युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

लिफ्ट देने के बहाने दलित युवती को ले गया जंगल, किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, दरिंदा तस्लीम गिरफ्तार

रेप, गर्भपात, फिर धर्मान्तरण का दबाव, आकिब जावेद की दरिंदगी को पुलिस बता रही थी प्रेम प्रसंग ! अब किया गिरफ्तार

गाय के साथ शख्स ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आया प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -