लिफ्ट देने के बहाने दलित युवती को ले गया जंगल, किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, दरिंदा तस्लीम गिरफ्तार
लिफ्ट देने के बहाने दलित युवती को ले गया जंगल, किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, दरिंदा तस्लीम गिरफ्तार
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दलित समुदाय की बेटी को एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बिठाया और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब आरोपी का इससे भी मन नहीं भरा, तो उसने पीड़िता के अश्लील वीडियो-फोटो बना लिए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं, जब पीड़िता पुलिस में इसकी शिकायत करने थाने जा रही थी, उस समय भी आरोपी ने उसे किडनैप करने का प्रयास किया। इस घटना से हिन्दू संगठनों में आक्रोश है।

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अभियुक्त तसलीम को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, दलित समुदाय की लड़की से रेप का मामला बरेली के थाना बहेड़ी इलाके से प्रकाश में आया है। थाना देवरनिया क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़िता ने बताया कि दोपहर में वह दवा लेने बहेड़ी जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे गांव का तसलीम मिला, जिसने तेज धूप होने के कारण बाइक पर लिफ्ट देने की बात कही। एक ही गांव का होने के कारण, युवती तसलीम पर भरोसा कर उसके साथ बाइक पर बैठ गई। रिपोर्ट के अनुसार, तसलीम युवती को बहेड़ी की जगह वीरान जंगल में ले गया और हत्या की धमकी देकर उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दरिंदगी की और उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। तसलीम ने युवती को घटना की शिकायत करने पर उसके वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दी। जब पीड़िता इसकी शिकायत करने थाने जा रही थी, तब भी रास्ते में भी तसलीम ने उसे किडनैप करने का प्रयास किया। लेकिन, राहगीरों ने किसी तरह पीड़िता को तस्लीम से बचा लिया। इसके बाद हिन्दू संगठनों ने पीड़िता के साथ बहेड़ी थाने जाकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दलित युवती की शिकायत पर तसलीम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको अरेस्ट कर लिया है।

गाय के साथ शख्स ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आया प्रशासन

मंदिर के सामने पशु का कटा सिर फेंककर चला गया मोहम्मद अज़ीम, बकरीद पर माहौल बिगाड़ने की साजिश !

डॉ सहाद उल्लाह ने इलाज कराने गई प्रेगनेंट महिला के प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें खींची और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -