हथकड़ी में से हाथ निकालकर फरार हो गया बदमाश, देखती रह गई पुलिस
हथकड़ी में से हाथ निकालकर फरार हो गया बदमाश, देखती रह गई पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक आरोपी हथकड़ी से हाथ निकालकर पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की बहुत कोशिश की, मगर उसका अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. होमगार्ड और सिपाही एक निजी बस से दो बदमाशों को मेडिकल टेस्ट के लिए बदायूं लेकर आए थे. बस से उतरते ही एक आरोपी ने हथकड़ी से अपना हाथ निकाला और फरार हो गया. 

आलापुर थाना क्षेत्र की म्याऊं चौकी प्रभारी धनंजय पांडे ने बुधवार रात तलाशी के दौरान दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. तलाशी के दौरान उनके पास से पुलिस को चाकू बरामद हुए थे. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया. आरोपी सर्वेश और दीपक शर्मा को गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे मेडिकल टेस्ट के लिए बदायूं लाया जा रहा था. दोनों आरोपी के हाथों में हथकड़ी थी. उन्हें सिपाही देवेंद्र और होमगार्ड रामपाल प्राइवेट बस में बैठाकर अलापुर थाने से पुलिस लाइन चौराहे तक लाए. यहां से दोनों पैदल ही बदायूं क्लब के सामने से होते हुए मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल जा रहे थे. 

लेकिन कुछ देर बाद अचानक सर्वेश हाथकड़ी से अपना हाथ निकालकर भागने लगा. सिपाही देवेंद्र भी उसके पीछे दौड़ा, मगर आरोपी को नहीं पकड़ पाया. SP नगर प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी गई है. इस संबंध में दोनों कर्मचारियों की लापरवाही के कारण कॉन्स्टेबल देवेंद्र कुमार पाल को फ़ौरन निलंबित कर दिया गया है. होमगार्ड रामपाल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जिला कमांडेंट होमगार्ड बदायूं को रिपोर्ट भेज दी गई है. जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बच्चों के सामने ही माँ की चाक़ू मारकर हत्या, पड़ोस में ही रहता था कातिल

12 वर्षीय बच्चे ने 17 साल की लड़की को कर दिया गर्भवती, 9 महीने बाद खुला राज़

पत्नी के क़त्ल की गवाही देने आया था पति, कोर्ट के अंदर ही गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -