बच्चों के सामने ही माँ की चाक़ू मारकर हत्या, पड़ोस में ही रहता था कातिल
बच्चों के सामने ही माँ की चाक़ू मारकर हत्या, पड़ोस में ही रहता था कातिल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में गुरुवार को एक महिला को उसके बच्चों के सामने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि हमें सागरपुर थाने में दोपहर लगभग दो बजे PCR कॉल मिली कि एक महिला को चाकू मारा गया है। हम फ़ौरन मौके पर पहुंचे। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आगे बताया कि घटना के दिन की CCTV फुटेज से पता चला है कि आरोपी उस महिला का पीछा कर रहा था, जब वह अपने बच्चों के साथ घर जा रही थी। दोपहर लगभग 2.10 बजे आरोपी ने उसे चाकू मार दिया और मौके से भाग निकला।

इस बीच, पुलिस की प्रारंभिक जांच करने पर पता चला कि मृतका और आरोपी पहले पड़ोसी थे। हालांकि, हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की शिनाख्त कर उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है। मामले में आगे की जांच जारी है। 

पत्नी के क़त्ल की गवाही देने आया था पति, कोर्ट के अंदर ही गोली मारकर हत्या

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, हुई मौत

पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने बीच सड़क पर कर डाला पिता का क़त्ल, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -