दिन-रात PUBG खेलता था बेटा, पिता ने लगाई डांट तो घर छोड़कर भागा

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना इलाके के एक अधिवक्ता ने अपने बेटे को पबजी खेलने से मना कर जमकर फटकार लगाई, पिता की डाट से नाराज़ होकर छात्र घर से मौका पाकर भाग निकला। काफी तलाश करने के बाद छात्र के पिता ने स्थानीय थाना कृष्णा नगर पहुंचकर बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं स्थानीय पुलिस ने सर्विलांस की सहायता से घर से फरार छात्र को चंद घंटों में खोज निकाल परिजनों के हवाले किया।

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी धीरेन्द्र उपाध्याय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र स्थित कुशीनगर कनौसी में रहने वाले अधिवक्ता राजाराम का बेटा प्रत्यूष मणि कक्षा 12 का स्टूडेंट है और पबजी खेलने का शौकीन है। वहीं वह पांच मई को पबजी खेल रहा था। उस दौरान उसके पिता राजाराम को भनक लगने पर उन्होंने अपने बेटे प्रत्यूष को जमकर डाट लगाई।

पिता की डाट से आहत कर मौका पाकर प्रत्यूष घर में बगैर किसी को कुछ बताएं घर से भाग निकला। वहीं घर में बेटे को न देख हड़कंप मच गया। बेटे की काफी तलाश करने के बाद पीडि़त पिता ने स्थानीय थाना कृष्णा नगर पहुंचकर बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं स्थानीय पुलिस ने सर्विलांस सेल की सहायता से गुम हुए अधिवक्ता के बेटे को चंद घंटों में पुलिस ने जुनाबगज उन्नाव से ढूँढ़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

एयरलाइन्स पर भी कोरोना की मार, अब एयर इंडिया के पायलट्स में फैला संक्रमण

आंध्र प्रदेश : राज्य में 50 नए मामले आए सामने, अब तक इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -