सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात
सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात
Share:

कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार कांग्रेसियों पर निशाना साध रहे हैं. अब पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह खुद मैदान में आ गए हैं. सिंधिया का खुले तौर पर विरोध से परहेज करने वाले दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सिंधिया पर जमकर हमला बोला है.

वहीं, दिग्विजय ने एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो को ट्वीट में टैग कर लिखा है कि महाराज, आपके पूर्वज इतना छोड़ गए हैं. आपके इतने सारे ट्रस्ट हैं. संकट की इस घड़ी में उनके जरिए लोगों को राहत पहुंचाई जा सकती थी. फिर रिलायंस फाउंडेशन की राहत सामग्री पर सिंधिया फाउंडेशन का टैग लगाना कितना उचित है.

आपको बता दें की यह मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृह जिले ग्वालियर का है, जहां कांग्रेस ने राहत सामग्री के वितरण पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस का ये आरोप है कि सिंधिया ने जिस राहत सामग्री को अपना बताकर लोगों में बांटा, वह रिलायंस फाउंडेशन की ओर से उपलब्ध कराई गई थी. विवाद की शुरुआत पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक नेता महेंद्र सिंह सिसोदिया के एक ट्वीट से हुई थी. सिसोदिया ने पिछले दिनों एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि सिंधिया फाउंडेशन द्वारा गुना एवं बमौरी के जरूरतमंद नागरिकों के लिए 2000 राशन के पैकेट उपलब्ध करवाये गए.

Fact Check: क्या गूगल ने PoK को भारत में मिलाया, मैप से LoC भी गायब ?

NEET-JEE : 5 मई को एचआरडी मंत्री निशंक करेंगे नयी एक्जाम डेट की घोषणा

लॉकडाउन में दिल्ली सरकार की शानदार पहल, बच्चों के लिए बनाया ये बेहतरीन प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -