अंग्रेजी ठेकों पर भी मिल रही जहरीली शराब, यूपी में फिर तीन लोगों की मौत
अंग्रेजी ठेकों पर भी मिल रही जहरीली शराब, यूपी में फिर तीन लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब का तांडव जा रही है और अब सूबे के फर्रुखाबाद जिले में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की जान चली गई. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस शराब को अंग्रेजी शराब की दुकान से खरीदा गया था. जानकारी के अनुसार, शराब पीने से पशु व्यापारी सहित तीन लोगों की जान चली गई. फिलहाल तीन लोगों की मौत के बाद पुलिस ने ठेके को सील करने के साथ ही इलाके के आसपास के ठेके बंद कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस इस मामले में शराब ठेकेदार, सेल्समैन सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि मृतकों की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी. बता दें कि यूपी में जहरीली शराब पीने से मौत कोई नहीं बात नहीं है. बीते दिनों ही राज्य के कई जिलों में नकली और अवैध शराब की वजह से कई लोगों की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार, मोहम्मदाबाद के गांव अहिमालापुर के रहने वाले जितेंद्र सिंह पशुओं का व्यापार करते थे और गुरुवार को कन्नौज के छिबरामऊ आवास विकास निवासी उसका दोस्त ओमवीर सिंह उससे मिलने घर पर आया थे.

जितेंद्र ने अपने घर के सामने एक झोपड़ी में आलू भूनवाया और गांव के मोनू सिंह को फोन कर स्थानीय अंग्रेजी शराब दूकान से शराब मंगवाई. दोपहर लगभग ढाई बजे जैसे ही तीनों ने थोड़ी शराब पी और इसके बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी. जितेंद्र के भाई अजय ने तीनों को बेहोश देखा तो वे सभी को प्राइवेट वाहन से मोहम्मदाबाद के एक निजी डॉक्टर के पास ले गए. जहाँ डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

'तेरी बहन जंगल में पड़ी है, जाकर उठा ले..', साहिल ने नाबालिग दलित लड़की का बलात्कार कर जंगल में फेंका

हैदराबाद में फर्जी मेडिकल रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट गिरोह का भंडाफोड़, 3 लोग गिरफ्तार

ड्रग्स लेने के बाद गुस्से में आई प्रेमिका, संबंध बनाने के दौरान काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -