'तेरी बहन जंगल में पड़ी है, जाकर उठा ले..', साहिल ने नाबालिग दलित लड़की का बलात्कार कर जंगल में फेंका
'तेरी बहन जंगल में पड़ी है, जाकर उठा ले..', साहिल ने नाबालिग दलित लड़की का बलात्कार कर जंगल में फेंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दलित नाबालिग का बलात्कार करने के बाद जहर देकर जंगल में फेंक देने का मामला सामने आया है। बाद में नाबालिग ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपित साहिल को अरेस्ट कर लिया गया है। मरने से पहले पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में बताया। इसकी वीडियो रिकॉर्डिग पुलिस को दे दी गई है। नाबालिग मृतका और आरोपित एक ही गाँव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बलात्कार का विरोध करने पर आरोपित ने नाबालिग को जहर देकर जंगल में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है। मृतका बेहट रोड के गाँव टोपरी की निवासी थी। वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। गुरुवार (3 मार्च 2022) की सुबह वह परीक्षा देने के लिए घर से रवाना हुई थी। गाँव का ही निवासी आरोपित उसे इसी दौरान बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। एक होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया फिर जहरीला पदार्थ खिलाकर उसे जंगल में फेंक दिया। रिपोर्ट्स में मृतका के परिजनों के हवाले से बताया गया है कि शिक्षकों ने फोन कर छात्रा के एग्जाम देने के लिए नहीं पहुँचने के बारे में बताया। इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए। मृतका की एक सहेली से साहिल के बारे में पता चलने पर परिजनों ने उसे फोन किया। कथित तौर पर गाली-गलौच करते हुए साहिल ने कहा कि, तेरी बहन बीजोपुरी के जंगल में पड़ी है, जाकर उसे ले आ। इसके बाद जब परिजन नाबालिग छात्रा की तलाश करते हुए जंगल पहुँचे तो वह तड़पती हुई मिली और उसके मुँह से झाग निकल रहा था। उसे अस्पताल ले जाया गया, मगर पीड़िता को बचाया नहीं जा सका।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी तादाद में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुँचे और आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रामीण, पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी नहीं ले जाने दे रहे थे। बाद में पुलिस ने उन्हें समझाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचाया। वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है मामला लव जिहाद से संबंधित है। उन्होंने मामले की फास्ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की माँग की है। पुलिस के अनुसार, रेप की कोशिश के आरोप में साहिल को अरेस्ट किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हैदराबाद में फर्जी मेडिकल रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट गिरोह का भंडाफोड़, 3 लोग गिरफ्तार

ड्रग्स लेने के बाद गुस्से में आई प्रेमिका, संबंध बनाने के दौरान काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

'विष्णु और कुत्ते में कोई अंतर नहीं..', राजस्थान में बच्चों को 'जहरीली' किताब बाँट रही स्कूल टीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -