ड्रग्स लेने के बाद गुस्से में आई प्रेमिका, संबंध बनाने के दौरान काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
ड्रग्स लेने के बाद गुस्से में आई प्रेमिका, संबंध बनाने के दौरान काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
Share:

किसी भी रिश्ते में झगड़े होना सामान्य बात है हालाँकि कई बार ऐसा होता है कि यह झगड़े काफी बड़ा रूप ले लेते हैं और इसके बाद कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है। जी दरअसल इस मामले में एक महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड का पहले प्राइवेट पार्ट काट दिया और फिर इसके बाद उसके सिर को भी कलम कर दिया। केवल यही नहीं बल्कि यह सब तब हुआ जब वे दोनों संबंध बना रहे थे। इस मामले को अमेरिका के विसकॉन्सिन की बताया जा रहा है।

यहाँ पुलिस को पता चला कि एक शख्स की हत्या हो गई और उसके अलग-अलग अंग कटे हुए मिले हैं। वहीं उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस मामले को देखा तो अधिकारियों के होश उड़ गए, क्योंकि उनको समझ नहीं आ रहा था कि इस गुत्थी को कैसे सुलझाया जाय। हालाँकि इसके बाद उन्होंने एक एक अंग जुटाने शुरू कर दिया और जांच शुरू की। वहीं धीरे-धीरे जब जांच बढ़ी तो पुलिस ने उस शख्स की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की, इसके बाद सारा का सारा मामला खुलकर सामने आ गया। उसने खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इस मामले में बताया गया कि उस रात दोनों ने संबंध बनाने से पहले ड्रग्स ली हुई थी और कुछ देर बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आगे महिला ने बताया कि पहले उसने बॉयफ्रेंड का गला दबाया था लेकिन वह उसे मारना नहीं चाहती थी, हालाँकि बाद में उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काटकर एक बाल्टी में रख दिया फिर उसका सर काटकर एक अन्य जगह रख दिया। ऐसे करके उसने शरीर के कई पार्ट करके अलग-अलग जगह छुपा दिए। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि महिला की मानसिक स्थिति भी बहुत ठीक नहीं रहती है हालाँकि पुलिस जांच कर रही है।

बार-बार होता है एक्सीडेंट तो ये ग्रह हो सकते हैं कारण, जानिए कैसे बचें?

भयंकर सड़क हादसा: दो कारों के बीच जोरदार टक्कर से पिचकी, कई मौतें

डंपर की चपेट में आए मां-बेटे, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -