उतरन की इस एक्ट्रेस ने पार की क्यूनेस की हदें
उतरन की इस एक्ट्रेस ने पार की क्यूनेस की हदें
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की तरह भारतीय टीवी इंडस्ट्री भी काफी आगे बढ़ चुकी है और टीवी सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेसेस सिर्फ एक्टिंग के मामले में ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती, हॉट अंदाज और बोल्डनेस के लिए भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. ऐसे में इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में एक ही नाम है और वह नाम है अभिनेत्री श्रीजिता डे का. जी हाँ, वह कई बार अपनी बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ चुकी है और इन दिनों उनकी कई सारी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

हाल ही में उन्होंने पीले रंग के टॉप में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Did you ever hear the saying, "A picture holds a thousand words."#maldives #sun #tan #happiness #thoughts #actor #influencer इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिखाई डे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रीजिता सबसे ज्यादा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है.

उन्हें अब तक करीब 5 लाख लोग फॉलो कर चुके हैं केवल इतना ही नहीं वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Being happy never goes out of style.. #happiness #feelings Wearing @lookclassywearsaree Makeup and hair @rishabskhanna Shot by @rishabskhanna इस तस्वीर में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं. इसके पहले वह बिकिनी में नजर आ चुकीं हैं. उतरन, पिया रंगरेज, कोई लौट के आया है जैसे शोज में आप सभी ने इन्हे देखा ही होगा.

बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंथ के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी

जल्द ही अॉफ-एयर हो जाएगा टीवी का यह पॉपुलर शो

कपिल की शादी के बाद इस दिन प्रसारित होगा उनका शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -