बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंथ के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी
बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंथ के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी
Share:

आप सभी इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में जमकर हंगामा देख रहे होंगे. ऐसे में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिल चुका है वहीं आगे भी यही उम्मीद है. आप सभी को बता दें कि शो को शुरु हुए भी डेढ महीना हो गया हैऔर बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह सलमान ने श्रीसंत की क्लास लगाई और उन्हें खूब बुरा-भला कहा. ऐसे में सलमान ने श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बिठाया और इससे हैरान और बौखलाए श्रीसंथ कुर्सी पर बैठने के बाद भी अपने तेवर को कंट्रोल नहीं कर पाए और सलमान खान के तीखे हमलों का शिकार बने.

वहीं घरवालों को अपने बेबाक बोलों से निशाना बनाने के बाद श्रीसंत ने सलमान खान के हर सवाल का जवाब अपने अंदाज में दिया जिससे सलमान भी हैरान रह गए. यह देखने को मिला कि इसके बाद वो जरुर टूट गए और वॉशरुम में जाकर भावुक हो रोने लगे थे लेकिन उन्होंने सभी का सामाना किया. अब आपको बता दें कि उनकी पत्नी भुवनेश्वरी पूरी तरह से उनके सपोर्ट में उतरीं हैं और वह हमेशा ही उनके सपोर्ट में रहीं हैं. हाल ही में भुवनेश्वरी ने कई सारे ट्वीट्स किए और श्रीसंत का समर्थन किया है.

जी हाँ, श्रीसंत की पत्नी ने ट्वीट कर कहा है कि 'उन्होंने जितना गलत किया है उससे कहीं ज्यादा गलत तो घर के दूसरे सदस्य प्लेट और ग्लास तोड़ कर रहे हैं.' आप सभी को याद हो कि इससे पहले भी भुवनेश्वरी श्रीसंत का जमकर सपोर्ट पर चुकीं हैं और बीते हफ्ते जब भुवनेश्वरी बिग बाॅस के घर आईं तो उन्होंने बहुत ही बेबाकी के साथ श्रीसंत के खिलाफ उठे तीखे सवालों सामना किया था जिसे देखकर सभी हैरान थे.

अमेजन महासेल : आज अंतिम दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही महाछूट

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग

बिग बॉस 12: घर में कुछ दिनों के लिए जा सकते हैं बिग बॉस 11 के यह दो कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -