जल्द ही अॉफ-एयर हो जाएगा टीवी का यह पॉपुलर शो
जल्द ही अॉफ-एयर हो जाएगा टीवी का यह पॉपुलर शो
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जल्द ही अॉफएयर होने वाला है जी हाँ, काफी लम्बे समय से आ रहीं खबर अब सच होने वाली है. आने वाली खबरों के अनुसार इस शो की कास्ट इसके बंद होने की ओर काम कर रही है और इसे जल्द ही बंद कर दिया जाएगा. वहीं एक खबर के मुताबिक कलर्स पर जल्द ही शुरू होने जा रहे धारावाहिक 'तंत्र' से इस शो को रिप्लेस कर दिया जाने वाला है. आने वाली एक रिपोर्ट में लिखा, "ये, सिलसिला बदलते रिश्तों का बंद होने जा रहा है. शो की कास्ट और क्रू इसकी समाप्ति की ओर काम कर रहे हैं और नवंबर के अंत तक इस शो को बंद कर दिया जाएगा."

वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि चैनल पर तंत्र धारावारिक के प्रोमो शुरू कर दिए गए हैं और यही शो सिलसिला को रिप्लेस करने वाला है. अब शो में दिखाया जाएगा कि कुणाल, नंदिनी और मौली की उलझती सुलझती प्रेम कहानी जल्द ही इसके अंत की ओर बढ़ना शुरू हो जाएगी. आप सभी को पता ही होगा कि शो में एक्ट्रेस दृष्टि धामी नंदिनी का किरदार निभाती हैं जो कि इस शो की लीड हैं.

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि मेकर्स की तरफ से इस शो को बंद करने के बारे में अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन शो का बंद होना तय मना जा रहा है. वैसे अब यह देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा कि कहानी कहाँ खत्म होती है..?

कपिल की शादी के बाद इस दिन प्रसारित होगा उनका शो

बिना इंटरनेट कनेक्शन, ऐसे उठाए लाइव टीवी का लुत्फ़

नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -