अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन को जल्द ही मिलेगी कोरोना वैक्सीन
अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन को जल्द ही मिलेगी कोरोना वैक्सीन
Share:

बिडेन ने सूचित किया है कि, मंगलवार को देश के शीर्ष संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉ। एंथनी फौसी ने उन्हें वैक्सीन जल्द से जल्द प्राप्त करने की सलाह दी। राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन और उपराष्ट्रपति माइक पेंस को COVID -19 प्राप्त करने के लिए तैयार हैं।

वही इस मामले से अवगत दो संक्रमण अधिकारियों के अनुसार बिडेन ने कहा है कि वैक्सीन को सार्वजनिक रूप से अगले सप्ताह की शुरुआत में प्राप्त किया जाएगा। अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बात की क्योंकि वे सार्वजनिक रूप से इस पर चर्चा करने के लिए अनधिकृत हैं। व्हाइट हाउस का कहना है कि प्रेसिडेंट और उनकी पत्नी शुक्रवार को सार्वजनिक रूप से वैक्सीन प्राप्त करेंगे। राष्ट्रपति चुनाव ने कहा है कि वह फ्रंट-लाइन हेल्थ केयर वर्कर्स और कमजोर लोगों को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखना चाहते हैं क्योंकि पूरे देश में वैक्सीन को रोल आउट किया जाता है।

लेकिन उन्होंने टीकाकरण कराने के लिए अमेरिकियों के बीच विश्वास पैदा करने के लिए वैक्सीन को सार्वजनिक रूप से प्राप्त करने के महत्व को भी व्यक्त किया। बिडेन ने कहा, "मैं रेखा से आगे नहीं जाना चाहता, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम अमेरिकी लोगों को प्रदर्शित करें कि यह सुरक्षित है।" पहले से ही, व्हाइट हाउस जो बिडेन और टीम का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। उनका शपथ ग्रहण समारोह सीमित लोगों के साथ लेना है और चुनाव आयोजकों ने शपथ समारोह आयोजकों के साथ मिलकर लोगों से समारोह में भाग लेने, टेलीविजन देखने और सोशल मीडिया का उपयोग करने की अपील की है।

भारत ने वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए USD 1 मिलियन डॉलर देकर वाडा की सहायता की

यूएस, यूके ने पोस्ट-ब्रेक्सिट ट्रेड के लिए द्विपक्षीय सीमा शुल्क सहायता समझौते पर किए हस्ताक्षर

कोरोना संक्रमित होने के बाद माइक पोम्पियो खुद को किया आइसोलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -