कोरोना संक्रमित होने के बाद माइक पोम्पियो खुद को किया आइसोलेट
कोरोना संक्रमित होने के बाद माइक पोम्पियो खुद को किया आइसोलेट
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने एक कोरोना सकारात्मक व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद कुछ दिन संगरोध में बिताने के लिए। अमेरिकी विदेश विभाग ने बुधवार को कहा कि अमेरिकी सचिव ने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संपर्क किया जिसने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और वह विवादास्पद होगा, हालांकि उसने नकारात्मक परीक्षण किया है।

विदेश विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सचिव पोम्पेओ की पहचान किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आने के रूप में की गई है जिसने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। गोपनीयता के कारणों के लिए, हम उस व्यक्ति की पहचान नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "सचिव का परीक्षण किया गया है और नकारात्मक है। सीडीसी दिशानिर्देशों के अनुसार वह संगरोध में रहेगा। विभाग की चिकित्सा टीम द्वारा उसकी कड़ी निगरानी की जा रही है।"

संयुक्त राज्य अमेरिका कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, जिसकी पुष्टि 16.7 मिलियन से अधिक और 305,000 से अधिक लोगों की मौत के साथ हुई है। कई राज्यों ने हाल ही में मामलों में वृद्धि के कारण अपने प्रतिबंधों को कड़ा कर दिया। कोलंबिया जिले ने घातक वायरस को रोकने के लिए रेस्तरां, व्यवसायों और समारोहों के लिए सख्त दिशा निर्देश दिए। इससे पहले, राष्ट्रपति ट्रम्प को खुद अक्टूबर में कोविड-19 का पता चला था, जबकि उनके कुछ करीबी सहयोगियों सहित बड़ी संख्या में उनके कर्मचारियों ने भी सकारात्मक परीक्षण किया गया।

ब्रिटेन में वायु प्रदूषण के कारण हुई 9 वर्षीय बच्ची की मौत

2021 के मध्य या अंत में होगा एशिया प्रशांत टीकाकरण: डब्ल्यूएचओ

न्यूजीलैंड में बाल शोषण की जांच को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -