अमेरिकी स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोरोना की तेजी कम करने के लिए कर रहे है काम
अमेरिकी स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोरोना की तेजी कम करने के लिए कर रहे है काम
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका के चारों ओर चिकित्सक और नर्सें पदावनत हो रही हैं और थक गई हैं क्योंकि वे कोविड-19 रोगियों के रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सर्ज से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं जो अस्पतालों को भारी कर रहे हैं और राज्यपालों को वायरस को वापस क्लैंप करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। न्यूयॉर्क सरकार ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क सिटी में इनडोर भोजन पर प्रतिबंध लगाते हुए कहा कि वह अस्पताल में भर्ती दरों को स्थिर करने के लिए व्यर्थ इंतजार कर रहे थे।

पेंसिल्वेनिया के गवर्नर टॉम वुल्फ ने गुरुवार को ऐसा ही किया और स्कूल के खेल और जिम, थिएटर और कैसिनो को बंद कर दिया। कोविड-19 के अनुसार कोविड-19 के साथ अमेरिका में अस्पताल में रिकॉर्ड किया गया था। 290,000 से अधिक अमेरिकी वायरस से मर चुके हैं। और तो और कई अस्पताल में बैड खत्म हो चुके हैं।

खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने इसे अंतिम मंजूरी शुक्रवार को दी जिसके बाद आने वाले दिनों में देश का पहला कोविड-19 वैक्सीन मिलना स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के बीच होगा। महामारी से पहले, एक आईसीयू नर्स प्रति शिफ्ट में दो रोगियों को संभाल सकती है। बान ने कहा कि वह अब नियमित रूप से चार या पाँच देखभाल करती है। उसने कहा कि राष्ट्रीय मौत टोल पर कब्जा नहीं करना शुरू कर देती है, जो कोविड-19 गंभीर रूप से बीमार मरीज या उनकी देखभाल करने वाली मेडिकल टीमों को देता है।

अफगान राजधानी में रॉकेट की चपेट में आने से एक शख्स की गई जान

1 जनवरी से ब्रिटेन में शुरू होगी ये स्पेशल सर्विस

दक्षिण कोरिया में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 में सामने आए सबसे अधिक मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -