1 जनवरी से ब्रिटेन में शुरू होगी ये स्पेशल सर्विस

ब्रिटिश बंदरगाहों पर अपेक्षित विघटन से निपटने के प्रयासों के तहत 31 दिसंबर को यूरोपीय संघ के साथ ब्रेक्सिट संक्रमण की अवधि 31 दिसंबर को समाप्त होने पर ब्रिटेन कुछ खराब होने वाले सामानों की आवाजाही पर नज़र रखेगा। ब्रिटिश सरकार ने आगाह किया है कि यूरोपीय संघ के साथ एक व्यापार समझौते के बावजूद, दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में चैनल पोर्ट के लिए जाने वाले 7,000 ट्रकों को 100-किलोमीटर (62-मील) कतार में रखा जा सकता है, अगर कंपनियां आवश्यक अतिरिक्त कागजी कार्रवाई तैयार नहीं करती हैं।

इस मुद्दे पर शुक्रवार को आपातकालीन सेवाओं, अधिकारियों और व्यवसायों के केंट रेजिलिएंस फोरम (KRF) की बैठक में चर्चा की गई। बीबीसी ने कहा कि एक प्रस्तुति ने देखा है कि पहचाने जाने वाले कमरे में 70 और 100 लॉरीज़ के बीच अनमोल खाद्य पदार्थों का एक दिन फास्ट ट्रैक होता है।

इसमें कहा गया है कि लाइव और ताजा समुद्री भोजन पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जिसे अक्सर स्कॉटलैंड से फ्रेंच रेस्तरां में ले जाया जाता है, और साथ ही दिन के मुर्गियों को भी जोड़ा जाता है, यह कहते हुए कि सूची में कोई अन्य वस्तु नहीं जोड़ी गई है, जिसने अन्य खाद्य निर्यातकों को चिंतित किया है। बीबीसी ने आगे कहा कि इस सप्ताह के अंत में सिस्टम के तत्वों का परीक्षण किया जा रहा है।

बिहार में अनकंट्रोल क्राइम को कंट्रोल करने के लिए सीएम नितीश ने बुलाई बैठक

धार्मिक स्थलों की देख-रेख के लिए निदेशालय बनाएगी योगी सरकार, काशी में होगा हेडक्वार्टर

'परिवार नियोजन के लिए किसी को मजबूर नहीं कर सकते...' सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का हलफनामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -