दक्षिण कोरिया में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 में सामने आए सबसे अधिक मामले

सियोल: कोरोनावायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। दक्षिण कोरिया भी इस घातक वायरस की चपेट में है। देश में एक और 950 कोरोवावायरस के मामले सामने आए हैं, महामारी के उद्भव के बाद से यह सबसे बड़ी दैनिक वृद्धि है। शनिवार को कोरिया रोग नियंत्रण और रोकथाम एजेंसी के अनुसार, स्वास्थ्य अधिकारियों ने पिछले 15 दिनों में 8,900 से अधिक मामलों को शामिल करने के बाद देश का केसलाड 41,736 तक पहुंच गया। 

पिछले 24 घंटों में छह कोरोना रोगियों की मृत्यु हुई, जो कि मरने वालों की संख्या 578 हो गई। नए मामलों के लगभग 680 सेंस महानगरीय क्षेत्र घनी आबादी से आए थे। बुसान, ग्वांगजू, डेयेजोन, उल्सान और डेगू सहित अन्य प्रमुख शहरी केंद्रों में मामले भी दर्ज किए गए, जो एक दक्षिणपूर्वी शहर था जो वसंत के प्रकोप का केंद्र था।

विशेषज्ञों की चेतावनी के बावजूद, सरकार ने अक्टूबर में सबसे कम स्तर के लिए अपने सामाजिक वितरण प्रतिबंधों में ढील दी थी। विशेषज्ञों ने ठंड के मौसम में एक वायरल वृद्धि के बारे में चेतावनी दी, जब लोग घर के अंदर लंबे समय तक बिताते हैं। अधिकारियों ने हाल के हफ्तों में कुछ प्रतिबंधों को बहाल किया, जैसे कि नाइट क्लबों को बंद करना और रेस्तरां को केवल रात 9 बजे के बाद केवल डिलीवरी और टेकऑफ़ प्रदान करने की अनुमति देना, और आगे आर्थिक गतिविधि पर बंद करने के लिए मजबूर किया जा सकता है।

21 जनवरी तक बंद रहेगी कनाडा-अमेरिका की अंतरराष्ट्रीय सीमा

कोरोना वैक्सीन के लिए एथलेटिक्स होगी कतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -