कभी एकता कपूर की माँ के कपड़े पहना करती थी उर्वशी
कभी एकता कपूर की माँ के कपड़े पहना करती थी उर्वशी
Share:

उस वक्त कोमोलिका का रोल अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया ने अदा किया था. लेकिन जिंदगी में भी उर्वशी को फैन्स कोमोलिका के नाम से ही जानते हैं. लेकिन वर्षों बाद अब उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका के रोल और उसके ड्रेसिंग सेंस से जुड़ा एक सीक्रेट के बारें में खुलासा किया है.

निर्मला सूद ने डिजाइन किए थे 'कोमोलिका' के लुक्स: उर्वशी को कोमोलिका बनाने के लिए स्टाइलिस्ट निर्मला सूद ने सारे लुक्स डिजाइन किए थे, जिन्हें बहुत पसंद किया गया. क्या आप जानते हैं कि उर्वशी ने सीरियल में एकता कपूर की मां शोभा कपूर के ब्लाउज भी पहन चुकी है?

एकता की मॉम के ब्लाउज ढीले करवाकर पहनती थीं उर्वशी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  उर्वशी ने कहा है कि उस वक्त शोभा कपूर यंग थीं और काफी स्टाइलिश ब्लाउज पहना करती थीं. कोमोलिका के रोल के लिए उर्वशी कई बार शोभा कपूर के ब्लाउज लूज़ करवाकर पहन चुकी है.

ट्रेंड में आ गए थे कोमोलिका के लुक्स और स्टाइल: जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ढोलकिया द्वारा अदा किए गए कोमोलिका के किरदार को सिर्फ ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस और गेटअप के लिए भी जाना जाता है. कोमोलिका द्वारा पहने गए ट्रेंडी ब्लाउज साड़ियां और आई मेकअप उस वक्त ट्रेंड में चल रहे है.

हिना खान और आमना शरीफ भी बनीं 'कोमोलिका': हिना खान और आमना शरीफ ने भी कोमोलिका का रोल निभा रही है.  दोनों ने 'कसौटी जिंदगी के' नए अवतार में उर्वशी ढोलकिया वाला रोल निभा रही है.  पहले हिना खान कोमोलिका के रोल में नज़र आई थी. बाद में उन्होंने किसी कारण से शो छोड़ दिया, जिसके बाद कोमोलिका का रोल आमना शरीफ को दिया गया.

नाग पंचमी पर मिला नागिन के 5वें सीजन का नाग, जल्द प्रारंभ होंगी शो की शूटिंग

'कसौटी जिंदगी के 2' टीम के चार लोग कोरोना के हुए शिकार, एरिका ने उठाया ये बड़ा कदम

मोनालिसा का ब्राइडल लुक आया सामने, माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर थिरकती नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -