नाग पंचमी पर मिला नागिन के 5वें सीजन का नाग, जल्द प्रारंभ होंगी शो की शूटिंग
नाग पंचमी पर मिला नागिन के 5वें सीजन का नाग, जल्द प्रारंभ होंगी शो की शूटिंग
Share:

टेलीविज़न और मूवीज की निर्माता एकता कपूर ने अपने सबसे चर्चित टेलीविज़न सीरियल 'नागिन' के पांचवें सीजन के लिए नाग पंचमी के इस पवित्र अवसर पर नाग की तलाश पूरी कर ली है. टीवी सेरिअल्स 'ससुराल सिमर का' और 'कुंडली भाग्य' में अपने अभिनय की कला दिखा चुके एक्टर धीरज धूपर एकता के इस सीरियल में एक इच्छाधारी नाग का किरदार निभाएंगे. 

एक्टर धीरज ने खुद एक साक्षात्कार में बोला है कि वह इस सीरियल का भाग बनेंगे और उनके लिए यह एकदम नया एक्सपीरियंस होगा. इस सीरियल का भाग बनकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए एक्टर धीरज ने बोला, 'यह सीरियल एक ब्रांड बन गया है इस वजह से इस सीरियल का ऑफर मिलते ही मैंने हां कहने में बिल्कुल देरी नहीं की. मैं इस सीरियल में नागिन की भूमिका निभाने वाली सभी खूबसूरत अदाकाराओं का फैन हूं और इसमें जो चीज मुझे सबसे अधिक पसंद आती है, वह है इस सीरियल में होने वाला नृत्य.  

एक्ट्रेस धीरज ने इस बारें में आगे बोला, 'अगर मुझे भी वह नृत्य करने का अवसर मिलेगा तो यह मेरे लिए मेरा ड्रीम कम्पलीट होने जैसा होगा. मेरी वाइफ विन्नी अरोड़ा भी मुझे इस रूप में देखने के लिए बहुत एक्ससिटेड है. ' एक्टर धीरज आगे बताते हैं कि यह रोल उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण होने वाला है. एक्टर ने कहा, 'इससे पहले मैंने हमेशा एक असामान्य भूमिका ही निभाई हैं. इस शो में मुझे अलौकिक शक्तियों से प्रेरित रोल  निभाना होगा. ' आपको बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के वक्त ही निर्माता एकता कपूर ने चौथे सीजन को समाप्त करने के बाद अपने एक सीरियल के पांचवें सीजन की घोषणा कर दी थी. अगर भारत में कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन नहीं हुआ होता तो अब तक इस सेराइल का चौथा सीजन समाप्त भी हो चुका होता. हालांकि, खबरों के अनुसार अब इस सीरियल के बचे हुए एपिसोड अगस्त के माह में निपट जाएंगे. इसके बाद जल्द ही शो के पांचवें सीजन के साथ उसकी वापसी होगी.

मोनालिसा का ब्राइडल लुक आया सामने, माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर थिरकती नजर आई

पति को क्रेडिट देते हुए अभिनेत्री दिव्यांका ने साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

कोरोना के वजह से पिता को खो चुके 'छोटी सरदारनी' एक्टर अमल, बोली ये बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -