'देख भाई देख' की यह अदाकारा बेटों के साथ नहीं देखेंगी यह शो
'देख भाई देख' की यह अदाकारा बेटों के साथ नहीं देखेंगी यह शो
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कई सारे पुराने टीवी शोज वापस दस्तक दे रहे हैं। अभी हाल ही में दूरदर्शन ने रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे सुपरहिट शोज को दोबारा ऑनएयर करना शुरू किया है। अब खबरें आ रही हैं कि शेखर सुमन का धमाकेदार टीवी शो देख भाई देख भी दोबारा टीवी पर वापसी करने जा रहा है। इसके साथ ही इस टीवी शो में उर्वशी ढोलकिया ने भी अहम किरदार निभाया था। ऐसे में जब इस टीवी शो के दोबारा टेलीकास्ट होने की खबर उर्वशी ढोलकिया को मिली तो वो खुशी से झूमती नजर आईं।

इसके साथ ही  इस शो के दोबारा वापस आने की खबर सुनकर उर्वशी को अपने पुराने दिन याद आने लगे हैं। वहीं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, इस बात का खुलासा खुद अदाकारा ने ही किया है। इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया ने यह बात भी साफ कर दी है कि वो इस शो को अपने बेटों के साथ नहीं देखने वाली हैं।टीवी शो देख भाई देख के बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने बताया है, 'मुझे लगता है इस शो को एक बार फिर से बनाया जाना चाहिए। वहीं इसका रीमेक टीवी की दुनिया में धमाल मचा देगा। इसके साथ ही आजकल तो वैसे भी किसी शो में लीप आना बड़ी बात नहीं है। वहीं ऐसे में हम लीप के साथ इस शो की कहानी दर्शकों को दिखा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसकी कास्ट तलाशने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। वहीं  ये पहला ऐसा टीवी शो था जो कि मल्टी कैमरा सेटअप पर फिल्माया गया था। मुझे इस शो का हिस्सा बनने का आज भी गर्व होता है।आगे बाद करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि, 'मुझे आज भी याद है मैं स्कूल यूनीफॉर्म में ही शूटिंग पर पहुंच जाती थी। दोपहर को मैं चैम्बूर से आरके स्टूडियो आती थी। शो की टीम भी मेरा इंतजार करती थी। वहीं हम सब एक परिवार की तरह रहते थे। मैं आज भी इस शो का बहुत मिस करती हूं।'

दिहाड़ी मजदूरों को लेकर परेशान है सिद्धार्थ शुक्ला

'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेना चाहती है देवोलीना

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -