2 हैंडसम लड़कों की माँ है उर्वशी ढोलकिया, आज भी दिखती हैं 18 साल की कुँवारी
2 हैंडसम लड़कों की माँ है उर्वशी ढोलकिया, आज भी दिखती हैं 18 साल की कुँवारी
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में कमौलिका के किरदार से मशहूर हुईं टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया 38 साल की हैं लेकिन अब भी वह बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आती हैं. आप देख सकते हैं आज भी वो किसी 23 की जवान लड़की के जितनी खूबसूरत दिखती हैं. आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी उर्वशी ढोलकिया की के ट्विन्स बेटे हैं और जो कि वह अब 24 साल के हो गए है. वैसे जितनी हॉट मम्मी उर्वशी ढोलकिया हैं उतने ही हैंडसम उनके दोनों बेटे हैं जिन्हे आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

आपको बता दें कि उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दोनों बेटों के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है जो काफी प्यारी लग रही है. उर्वशी ढोलकिया बी-टाउन की सुपर मॉम हैं और उन्होंने अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया है. उर्वशी ने 16 बाली उमर में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने दो जुड़वा बेटों, सागर और क्षितिज दिया. वहीं अब वह उम्र में काफी आगे निकल गईं हैं और उनके बेटे जवान हो गए हैं लेकिन वह सेक्सी और हॉट दिखती हैं. उर्वशी ने दो शादियां की लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस में कमी नहीं आई वह सेक्सी होने के साथ बोल्ड हैं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उर्वशी ने लिखा है The man who knows exactly how to get me looking FABBBB @iamkenferns thank u for this Gorgeous gorgeous outfit .. can’t wait for whatsbin store next And oye send me the pics too #myno1photographer :#fierce #but #nice #fire #and #ice #nachbaliye9 #starplus #comingsoon #thisisme #urvashidholakia9 #comedancewithme #urvashi #ladyinred इसमें वह ऑरेंज ड्रेस में दिलकश लग रही है जो आप देख सकते हैं.

राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

अब इंडस्ट्री में माँ की भूमिका नहीं निभाना चाहती यह एक्ट्रेस

मीम शेयर करने वालों पर भड़के मिस्टर बजाज, कहा- 'घर पर खाना नहीं मिलेगा...'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -