मीम शेयर करने वालों पर भड़के मिस्टर बजाज, कहा- 'घर पर खाना नहीं मिलेगा...'!

टीवी के शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज बन एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने धमाकेदार एंट्री की है और लोग उन्हें देखने के लिए काफी समय से एक्साइटेड थे. ऐसे में लोग करण को मिस्टर बजाज की भूमिका में देखकर काफी खुश हैं और यही वजह है की इसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई है सभी उनके लिए मीम्स शेयर करने में व्यस्त हैं. ऐसे में मिस्टर बजाज को लेकर कई मीम बनाए गए और उनमें से एक मीम उनकी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं अपनी पत्नी के शेयर किए मीम पर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बेहद ही फनी रिएक्शन दिया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

जी दरअसल सोशल मीडिया पर हैशटैग हमारा बजाज काफी ट्रेंड कर रहा है और इसी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए बिपाशा बसु ने एक मीम अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. आप देख सकते हैं इस मीम में कैप्शन पर लिखा हुआ है- ''सुना है बजाज इस बार किसी बासु की वाट लगाने वाला है.'' वहीं अपने पोस्ट पर एक अलग कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ''बचके रहना रे बजाज बचके रहना रे.. बचके रहना रे बजाज तुझ पर नजर है.'' आप देख सकते हैं बिपाशा बासु ने जो मीम शेयर किया है उसमें ऊपर की तरफ करण सिंह मिस्टर बजाज के लुक में नजर आ रहे हैं और नीचे की तरफ अनुराग यानी पार्थ समाथान और एक्ट्रेस बिपाशा बासु की तस्वीर लगी हुई है.

इसी के साथ मीम में जिस शख्स की बैंड बजाने की बात कही जा रही है वो बिपाशा बासु हैं और वहीं अपनी पत्नी बिपाशा बासु के पोस्ट का करण सिंह ग्रोवर बेहद ही मजाकिया अंदाज में रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, ''इस बासु की वाट लगाने के बारे में सोचा तो घर पर खाना नहीं मिलेगा.'' आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी को टैग भी किया है.

बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'

रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी हैं 'कवच 2' की यह एक्ट्रेस

टीवी की छोटी गंगूबाई अब हो चुकी है 18 साल की, बदल गया है लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -