अब इंडस्ट्री में माँ की भूमिका नहीं निभाना चाहती यह एक्ट्रेस

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सयंतनी घोष अपने आयु वर्ग के कुछ भाग्यशाली टीवी अभिनेताओं में से हैं और वह केवल मां की भूमिका में नहीं रहना चाहती हैं. जी हाँ, वह अगली बार स्टार प्लस के बहुप्रतीक्षित मेडिकल शो, संजीवनी में अपनी उम्र की महिला का किरदार निभाने जा रहीं हैं और इस बारे में उन्होंने कहा "मैं अभी तक शो के बारे में कुछ नहीं बोल सकती हूँ लेकिन हाँ, माँ की भूमिकाएँ निभाते हुए, दुख की बात यह है कि मेरे तीस साल के बच्चे की उम्र की महिलाओं के लिए कोई ब्रैकेट नहीं है. माताओं की भूमिकाएं जो पहले चालीसवें वर्ष में महिलाओं द्वारा निभाई जा रही थीं, अब मेरे आयु क्षेत्र में अभिनेताओं को दी जा रही हैं. मुख्य भूमिकाएँ लड़कियों के लिए उनके शुरुआती ट्वेंटीएस में आरक्षित हैं."

वहीं उन्होंने आगे कहा "एक तरह से, मैं भाग्यशाली रही हूं कि मुझे टाइपकास्ट नहीं मिला. नामकरण में भी मैं एक साल बाद ही माँ बन गई. इसके अलावा, मेरे अधिकांश पात्रों में सामान्य टीवी माताओं की तुलना में बहुत अधिक मां है.'' वहीं सयांतनी कहती हैं, ''जिन्होंने नागिन, घर एक मंदिर, आदि से नाम और प्रसिद्धि प्राप्त की है. यहाँ मैं स्वीकार करूँगी कि टाइपकास्टिंग के इस डर ने मुझे लपेट लिया जब मैंने पहली बार साल (कुमकुम, 2002) शुरू किया था, लेकिन अब और नहीं. एक अन्य बड़ा बदलाव यह है कि धैर्य का स्तर गिर गया है. इसके बाद, औसत प्रदर्शन भी एक साल तक चलेगा. लेकिन अब और नहीं, यदि आप नहीं चलते हैं, तो आप बाहर जाएँ."

आप सभी को बता दें कि उन्होंने आगे और बातें की और कहा कि "जब तक मैं सहमत हूं कि यह हमेशा एक कठिन काम था जिसे लोगों ने निर्धारित किया है उनके महाकाव्यों के बारे में धारणाएँ हैं, लेकिन कम से कम हमने कल्पना के प्रारूप को बदलने की कोशिश की है जो बहुत सांसारिक है."

फ्लैट में मृत मिला टीवी के इस मशहूर प्रोड्यूसर का शव, जांच में जुटी पुलिस

बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'

रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी हैं 'कवच 2' की यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -