राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

Jun 19 2019 12:00 PM
राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

आप सभी को बता दें कि आज कांग्रेस के प्रेसिडेंट राहुल गाँधी का जन्मदिन है. आज वह अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि राहुल गांधी एक ऐसे पॉलिटिशियन है जिनके प्यार में टीवी से लेकर बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस तक पागल रह चुकीं हैं. जी हाँ, ऐसे में अक्सर अपने बयानों और बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा भी राहुल गांधी के प्यार में पागल हो चुकी हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अपने प्यार का इजहार किया है. जी दरअसल माहिका ने राहुल को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है और माहिका शर्मा ने कैप्शन के साथ राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की, इसमें उन्होंने लिखा कि ''वह उनसे प्यार करती हैं क्योंकि वह अपनी पागल बातों से लोगों को हंसाते हैं. सभी के चेहरे पर मुस्कान लाना एक राजा की जिम्मेदारी है.'' इसी के साथ माहिरा ने लिखा- ''मैं उनके (राहुल गांधी) के प्यार में क्यों हूं, इसकी वजह है कि वह अपनी क्रेजी बातों से लोगों को हंसाते हैं. और एक राजा के लिए ऐसी ही आवश्कता होती है.'' आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस महिका के अलावा करीना कपूर यानी बॉलीवुड की बेबो भी राहुल गाँधी की दीवानी रह चुकीं हैं. जी हाँ, एक बार एक इंटरव्यू में करीना से पूछा गया था 'अगर उन्हें मौका मिले तो वे किसे डेट के लिए चुनना चाहेंगी?''

तो इस पर करीना ने कहा था, "क्या मुझे जवाब देना चाहिए? या नहीं देना चाहिए? यह विवादित हो सकता है, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता. राहुल गांधी. मैं उन्हें जानना चाहती हूं. मैंने एक मैगजीन में उनकी फोटोज देखी हैं और मैं उनसे बात करना चाहती हूं. मैं एक फ़िल्मी बैकग्राउंड से हूं और वे पॉलिटिकल बैकग्राउंड से. इसलिए हो सकता है कि हमारे बीच रोचक बातचीत हो."

पाक के खिलाफ शानदार पारी खेलने पर राहुल ने दिए खुद को इतने नंबर

एक साल तक कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर नहीं रहेंगे राहुल गाँधी, ये है वजह...

संसद में शपथ लेने के बाद साइन करना भूले राहुल गाँधी, फिर सांसदों ने दिलाया याद