'कसौटी ज़िन्दगी की' की कोमोलिका फिर छाने वाली है टीवी स्क्रीन्स पर...
'कसौटी ज़िन्दगी की' की कोमोलिका फिर छाने वाली है टीवी स्क्रीन्स पर...
Share:

छोटे परदे की जानी-मानी और बहुत ही पुरानी अभिनेत्री 'उर्वशी ढोलकिया' काफी लम्बे समय के ब्रेक के बाद फिर से टीवी में वापसी कर रही है. एकता कपूर के शो 'चंद्रकांता' में उर्वशी विलेन के किरदार में नजर आएंगी. उर्वर्शी को 17 साल पहले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से अपनी एक पहचान मिल गयी थी.

कुछ समय पहले उर्वर्शी को बिगबॉस में भी देखा गया था. लेकिन अब जाकर असल मायने में उनका टीवी पर कमबैक हो रहा है. उर्वशी ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. प्रोफेशनल के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी मुश्किलों भरी रही.

उर्वशी ने 6 साल की उम्र से एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था.. वह 17 साल की उम्र में ही दो बेटो क्षितिज और सागर की माँ बन गयी थी. उर्वशी अब सिंगल मदर हैं. इस 37 साल की एक्ट्रेस ने अपने दम पर दोनों बेटों को पाला.

6 साल की उम्र में उन्हें लक्स साबुन के ऐड में देखा गया था. इसके बाद 8 साल की उम्र में उर्वशी को श्री अधिकारी ब्रदर के सीरियल 'वक्त की रफ्तार' में काम करने का मौका मिला. उर्वशी ने कई सीरियल और मूवी में चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया. 'देख भाई देख' और 'शक्तिमान' जैसे सीरियल में भी उर्वशी की अदाकारी देखने को मिली थी. उर्वशी की लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक 'कसौटी ज़िन्दगी की' था. इसी सीरियल से उर्वशी को पहचान मिलना शुरू हुई थी.इसके बाद उर्वशी को कॉमेडी सर्कस और बिग बॉस में भी देखा गया, बता दे की उर्वशी बिगबॉस की विनर भी रह चुकी है.

16 वर्ष की उम्र में ही उर्वर्शी की शादी हो गयी थी. उर्वशी का तलाक शादी के डेढ़ साल बाद ही हो गया था. उर्वशी ने अपने दोनों बेटों को अकेले ही पाला.

इसमें उनके परिवार ने उनका साथ दिया. एक्टिंग के सा‌थ उर्वशी एक बिजनेस वुमन भी हैं. जिनकी 9हाई नाम से एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है. इस कंपनी में उर्वशी कई इवेंट प्लान कर चुकी हैं।. इस बिजनेस में उर्वशी के बेटे भी उनकी मदद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की हॉट एक्ट्रेस मानी जाती है रश्मि देसाई

'तारक मेहता' शो की टीम ने पथमेड़ा गौशाला को की 51 हजार की आर्थिक मदद

सुनील ग्रोवर ने चंदू चायवाले का उड़ाया मजाक... चंदू ने भी दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -