सुनील ग्रोवर ने चंदू चायवाले का उड़ाया मजाक... चंदू ने भी दिया करारा जवाब
सुनील ग्रोवर ने चंदू चायवाले का उड़ाया मजाक... चंदू ने भी दिया करारा जवाब
Share:

कुछ समय पहले कॉमेडियन 'कपिल शर्मा' और 'सुनील ग्रोवर' के बीच हुए झगडे तो थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. दोनों की लड़ाई किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर रहती हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने चंदू चायवाला यानि 'चन्दन प्रभाकर' का मजाक उड़ाया.

दरअसल, चन्दन अपनी बिजी लाइफ से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते थे इसलिए वह कुछ दिन के लिए वकेशंस पर चले गए थे. शुक्रवार को चन्दन ने ट्विटर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है. चन्दन की इस फोटो को रिट्विट करते हुए सुनील ने लिखा है कि, "इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?"

सुनील की इस बात का बड़े ही फनी तरीके से चन्दन ने जवाब देते हुए लिखा कि, "हा हा हा... पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है".

वैसे सुनील ने तो अब ठान ही लिया है कि वह कपिल के शो में वापसी नहीं करेंगे. गौरतलब है कि सुनील जल्द ही उनके नए शो के जरिए फिर से टीवी पर छाने वाले है. सुनील अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को होस्ट कर सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब बिगबॉस में सलमान खान सिंगर भी बनने जा रहे है....

'तारक मेहता' शो की टीम ने पथमेड़ा गौशाला को की 51 हजार की आर्थिक मदद

टीवी शो 'महाकाली' के कलाकारों की सड़क दुर्घटना में मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -