उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन
उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन
Share:

टीवी की जानी मानी दिवा कोमोलिका के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलक‍िया ने अपने दोनों जुड़वा बेटों का जन्मदिन मनाया है. इसके साथ ही लॉकडाउन खुलने के बावजूद लॉकडाउन जैसी हालत में उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया है. इसके साथ ही उर्वशी ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज भी साझा की है.वहीं इन तस्वीरों में उनके दोनों बेटे क्ष‍ितिज और सागर ढोलक‍िया केक काटते नजर आ रहे हैं. इनके साथ उर्वशी की मां भी अपने दोनों नातियों की खुशी में शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो में चारों लोगों के अलावा क्ष‍ितिज और सागर का स्पेशल बर्थडे केक भी देखा जा सकता है. वहीं तीन अलग-अलग केक के अलावा उर्वशी ने एक और स्पेशल केक का इंतजाम किया जिसमें ट‍िकटॉक, पबजी, इंस्टाग्राम और लूडो किंग एप्स बने हुए हैं. यह देखने में भी काफी डिफरेंट है. वहीं एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ कैप्शन में अपने इस खुशी को जाहिर किया है. उन्होंने लिखा- 'पिछली रात के बारे में कुछ कह नहीं सकती क्योंकि इससे ज्यादा मैं कुछ मांग नहीं सकती हूँ .'

वहीं उन्होंने अपने दोनों बेटों और मां के लिए यह लिखा. इसके साथ ही क्ष‍ितिज और सागर ने भी इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज साझा की है. वहीं सागर लिखते हैं- 'मेरे सभी दोस्तों और प्यार करने वालों को मैं जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए थैंक्यू कहता हूं जिन्होंने मुझे खास होने का एहसास दिया. वहीं 'इसी के साथ सागर ने अपनी मां और नानी का भी शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- 'क्वारनटीन में इस बर्थडे सेलिब्रेशन को करने के लिए थैंक्यू. वहीं मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी. इसके साथ ही एक बार और थैंक्यू सभी की शुभकामनाओं के लिए. वहीं ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है.'वहीं क्ष‍ितिज ने लिखा- 'मुझे और मेरे अदर हाफ को हैप्पी बर्थडे. थैंक्यू @urvashidholakhia9 हमें इस दुनिया में लाने के लिए. मैं बस बता नहीं सकता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं. आप मेरे लिए सबसे जरूरी इंसान हो. @kaushaldholakia (नानी) मैं आपसे भी बहुत प्यार करता हूं.''हम सबके लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए थैंक्यू नानी. 

यदि आप लोग नहीं होते तो मेरा क्या होता पता नहीं. भगवान आपका भी धन्यवाद मुझे ऐसे लोग देने के लिए. मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं.'आपकी जानकारी के लिए बता दें उर्वशी सिंगल मदर हैं. वहीं उन्होंने अपने दोनों बेटों को अकेले ही पाला है. इसके साथ ही इस बात का जिक्र उन्होंने कई बार किया है. इस दौरान उन्हें काफी स्ट्रगल का भी सामना करना पड़ा है. वहीं उर्वशी ने कुछ इंटरव्यूज में इस बात की चर्चा की थी. इसके साथ ही वे अपने दोनों बेटों से मां ही नहीं बल्क‍ि दोस्ती का रिलेशन भी साझा  करती हैं. वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उर्वशी से जब उनके बेटों के कर‍ियर को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने ये जवाब दिया था. उन्होंने कहा कि एक मां के तौर पर वे हमेशा अपने बच्चों के अच्छे की कामना करती हैं. परन्तु  उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी. वहीं उनके थाली में सजाकर कुछ भी नहीं आएगा.  आपकी जानकारी के लिए बता दें की बता दें 17 साल की उम्र में उर्वशी मां बनी थीं. उन्होंने सिंगल मदर होने के बावजूद बेटोें की शानदार परवरिश की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

नागिन 5 का हिस्सा हो सकते है नामिक पॉल

इश्क में मरजावां की जुलाई से हो सकती है शूटिंग शुरू

अभय 2 में क्रिमिनल अवतार में नजर आयेंगे राम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -