अभय 2 में क्रिमिनल अवतार में नजर आयेंगे राम कपूर

Zee5 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर अभय का सेकंड सीजन जल्द रिलीज होगा. वहीं वेब सीरीज का प्रोमो रिलीज हो गया है. इसके साथ ही इस बार टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर राम कपूर सीरीज में अहम रोल में दिखेंगे. वहीं खूंखार क्रिमिनल के रोल में दिखे राम कपूर का ये अवतार फैंस ने कभी नहीं देखा होगा. वहीं ये सीरीज सच्ची क्राइम स्टोरीज से इंस्पायर्ड है. इसके अलावा जहां डिटेक्टिव अभय प्रताप (कुणाल खेमू) को सीरियल किलर्स और क्रिमिनल मास्टरमाइंड्स से दो चार होना पड़ता है. वहीं कुणाल खेमू ने ऑफिशियल ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- इस चोर पुलिस के खेल में एक नया शैतान घुस चुका है. 

इसके साथ ही वो सबसे अलग है और इसीलिए सबसे ज्यादा खतरनाक. वहीं  इस हैवान को रोना मेरा मकसद नहीं, मेरी जिद है.प्रोमो में लोगों को राम कपूर खूंखार रोल में दिखेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें जो कि अभय प्रताप की जिंदगी के पीछे है और उसने कई मर्डर किए हैं. वहीं राम कपूर और कुणाल खेमू के बीच की जंग देखती ही बनती है. इसके बाद अक्सर रोमांटिक रोल में दिखने वाले राम कपूर को देख एक बार को आप भी डर जाएं. एक सीन में वे खून से लथपथ हैं और स्माइल देते हुए दिखे हैं. राम कपूर को ये अवतार देख फैंस ये सीरीज देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है. वहीं अभय 2 को केन घोष ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही सीरीज में राम कपूर, कुणाल खेमू के अलावा संदीप धर, दीपक तिजारी भी अहम रोल में दिखेंगे. वहीं अभय के पहले सीजन में भी कुणाल खेमू नजर आए थे. वहीं पहले पार्ट को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके साथ ही सीजन 2 को लेकर भी दर्शकों के बीच अच्छा बज देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरे सीजन में राम कपूर की वजह से ज्यादातर टीवी ऑडियंस के इस सीरीज से जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है.

 

बारिश का लुत्फ उठाती नजर आयी हिना खान

सुशांत के निधन के 4 दिन बाद 'पवित्र रिश्ता' को-स्टार ने शेयर की यह तस्वीरें

शोएब ने दीपिका को पीठ पर बैठाकर मारे पुशअप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -