उर्फी के नए लुक ने फिर खिंचा फैंस का ध्यान, लेकिन बाबिल बटोर ले गए सारी लाइमलाइट
उर्फी के नए लुक ने फिर खिंचा फैंस का ध्यान, लेकिन बाबिल बटोर ले गए सारी लाइमलाइट
Share:

बृहस्पतिवार को बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने मुंबई में अपनी नई फैशन फिल्म 'मेरा नूर है मशहूर' का प्रीमियर रखा। इस फिल्म इवेंट में जया बच्चन से लेकर इंडस्ट्री के कई सितारें पहुंचे। इस के चलते दिवंगत स्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी दिखाई दिए। 

वहीं उर्फी जावेद इस कार्यक्रम में पहुंची। कार्यक्रम में उर्फी जावेद ने बाबिल की प्रशंसा की। पेपराजी को वह इशारा करती हैं कि बाबिल आ गए हैं और वह अमेजिंग हैं। आप बाबिल की तस्वीरें लीजिए। लेकिन इसके चलते बाबिल ने एक बार फिर उर्फी की ओर नहीं देखा। इसे देख यूजर्स ने उर्फी को लेकर कोसना शुरू कर दिया।

वही उर्फी अबू जानी- संदीप खोसला के फिल्म लॉन्च में रेड साड़ी और ताज वगैरह पहनकर आईं। वह निरंतर तस्वीरें क्लिक करवाने के चलते पेपराजी जी से बात करती हैं। जैसे ही वह कारपेट से हटती हैं तो बाबिल शरीक होते हैं। इसी के चलते उर्फी बाबिल (Babil khan) की प्रशंसा करती हैं। बाबिल जैसे ही कार्यक्रम में आते हैं तो वह पेपराजी को पोज देने लगते हैं। वहीं बगल में खड़ी उर्फी ने पेपराजी को इशारा किया कि सब बाबिल की तस्वीरें लें। बाबिल आ गए हैं वह बहुत ही अमेजिंग हैं। वहीं बाबिल का ध्यान फोटोज पर रहा होगा शायद, उन्होंने उर्फी की तरफ नहीं देखा। वही यूजर्स ने जैसे ही इस वीडियो को देखा तो उन्होंने कमेंट्स करना आरम्भ कर दिया। एक ने लिखा- बाबिल ने उर्फी जावेद की भी लाइमलाइट ले ली। वही अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इंडियन आइडल आ पहुंचा BSF जवान, आवाज सुन जजेस भी हो गए कायल

'गोल्ड डिगर' बोले जाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, दिया मुहतोड़ जवाब

'हथियार लेकर दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं 25 लोग', एक कॉल ने उड़ाई पुलिस की नींदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -