'हथियार लेकर दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं 25 लोग', एक कॉल ने उड़ाई पुलिस की नींदें
'हथियार लेकर दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं 25 लोग', एक कॉल ने उड़ाई पुलिस की नींदें
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दिलीप को लेकर नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल गई थी। इस कॉल में कहा गया था कि दिलीप जोशी के घर के बाहर 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हैं।

1 फरवरी को नागपुर कंट्रोल रूम को एक अनजान व्यक्ति ने कटके नाम से कॉल किया था। शख्स ने बोला था कि दिलीप जोशी जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करते हैं, उनके घर के बाहर शिवाजी पार्क में 25 लोग बंदूक एवं हथियार लेकर खड़े हैं। इसके साथ ही मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन एवं धर्मेंद्र के घर को भी बम से उड़ाने की बात उस कॉल में कही गई थी। कॉलर ने बोला था कि उसने कुछ लोगों को बातें करते हुए सुना है कि यह 25 लोग मुंबई में इस प्रकार की गतिविधियों को अंजाम देने के लिए शहर में पहुंच गए हैं। नागपुर कंट्रोल रूम में शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन को अलर्ट किया तथा मुंबई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर इसकी तहकीकात आरम्भ हुई।

तहकीकात में पता चला कि नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में जिस नंबर से कॉल आया था वो नंबर दिल्ली की एक सिम कार्ड कंपनी में काम करने वाले लड़के का था। उस लड़के का नंबर बिना उसकी जानकारी के स्पूफ करके एक विशेष ऐप की सहायता से उपयोग कर कॉल किया गया था। पुलिस इस मामले में अब कॉल करने वाले उस असली व्यक्ति की तलाश कर रही है। मंगलवार को मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन एवं धर्मेंद्र के घर को बॉम्ब से उड़ाने की बात एक अनजान व्यक्ति ने कही थी। 

इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी

लिपलॉक वीडियो के बाद आई कश्मीरा शाह की सफाई, बताया क्यों लड़खड़ा रहे थे कदम?

आखिर क्यों कपिल शर्मा को मिली 'ज्विगाटो'? डायरेक्टर ने कहा- 'शाहरुख खान को भी नहीं लेती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -