'गोल्ड डिगर' बोले जाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, दिया मुहतोड़ जवाब
'गोल्ड डिगर' बोले जाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की वरुण सूद (Varun Sood) के साथ जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था। दोनों टिनसेल टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक थे, मगर वरुण संग ब्रेकअप के पश्चात् जब दिव्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) का हाथ थामा एवं सगाई की, तब से वह बुरी तरह ट्रोल की जा रही हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर वरुण के साथ दिव्या की खटपट भी हो गई थी। इस कारण उन्हें एक बार फिर ‘गोल्ड डिगर’ बोला जा रहा था। अब दिव्या ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वरुण सूद से दिव्या ने बीते वर्ष मार्च में ब्रेकअप किया था। वरुण की बहन अक्षिता सूद ने ट्विटर पर बोला था कि ब्रेकअप के एक वर्ष पश्चात् भी दिव्या ने उनके खानदानी आभूषण वापस नहीं किए गए हैं। फिर दिव्या ने ज्वेलरी की पिक शेयर की थी तथा बोला था कि उन्हें एक साल पश्चात् याद आ रहा है। साथ ही दिव्या ने ये भी बोला था कि न उन्होंने उनसे मांगे थे तथा न वह पहनती हैं। इसके बाद वह बहुत ट्रोल भी हुई थीं। अभिनेत्री ने गोल्ड डिगर कहे जाने पर गुस्सा निकाला है।

दिव्या अग्रवाल ने कहा, “वे कई दिनों से गिफ्ट को लेकर मेरी मैनेजर से पूछ रही हैं। हमारे तीन वर्षों के डेटिंग पीरियड में कई बार गिफ्ट्स एक्सचेंज हुए, इनका हिसाब नहीं रखा जा सकता है। मैंने गहने वापस कर दिए हैं, इसके बाद भी मेरे मैनेजर को कॉल किया जा रहा है। मैं ट्विटर पर बहस करते-करते थक गई हूं। मैंने रिएलिटी शो जीता है तथा मैं तीन वेब शोज में दिखाई दी हूं। मैं एक आत्मनिर्भर लड़की हूं।” दिव्या ने ट्रोलर्स से सवाल करते हुए कहा, “क्या एक महिला ऐसे पार्टनर को नहीं चाह सकती, जो स्वयं सेटल हो? क्या गोल्ड डिगर होना है? यदि मैं एक गोल्ड डिगर होती तो मैं कड़ी मेहनत नहीं करती तथा ना ही करियर बनाती। मैं एक अमीर लड़के को ढूंढती और सेटल हो जाती।”

'हथियार लेकर दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं 25 लोग', एक कॉल ने उड़ाई पुलिस की नींदें

इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी

लिपलॉक वीडियो के बाद आई कश्मीरा शाह की सफाई, बताया क्यों लड़खड़ा रहे थे कदम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -