इंडियन आइडल आ पहुंचा BSF जवान, आवाज सुन जजेस भी हो गए कायल
इंडियन आइडल आ पहुंचा BSF जवान, आवाज सुन जजेस भी हो गए कायल
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में उस समय सब अचरज में पड़ गए जब BSF जवान चक्रपाणि ऑडिशन देने पहुंचा। मंच पर BSF जवान ने ऐसा गाना गाया कि सबके होश उड़ा दिए। जजेस उसकी आवाज के दीवाने हो गए। फिर भी जवान ने शो में सम्मिलित होने से मना कर दिया। 

BSF के जांबाज जवान चक्रपाणि ने इंडियन आइडल तेलुगू सीजन 2 के मंच पर अपनी आवाज का ऐसा जादू बिखेरा कि हर कोई दंग रह गया। चक्रपाणि ने ऑडिशन के चलते बताया कि कैसे उन्होंने म्यूजिक सीखा, कैसे वो रिएलिटी शो में आए। मगर जजेज के अप्रूव करने के बड़ा भी वो इस कॉम्पिटिटिव शो में हिस्सा नहीं ले पाए। इंडो पाकिस्तान बॉर्डर पर तैनात चक्रपाणि ने कहा कि उन्होंने अपने काम के साथ-साथ ही म्यूजिक सीखना आरम्भ किया था। उन्होंने कहा कि इस संगीत के कारण ही उन्हें उस टेंशन भरे माहौल से जूझने की हिम्मत मिलती थी। सोल्जर ने इससे पहले कभी कोई म्यूजिक नहीं सीखा है। वहां मोबाइल नेटवर्क भी नहीं होते हैं। इस कारण उन्हें और अवसर मिला कि वो सिर्फ अपने काम (सरहद की रक्षा करना) पर ध्यान दें और गाना-संगीत सीखें। चक्रपाणि ने बताया कि उनके दो ही जूनून हैं, देश के लिए ड्यूटी करना और संगीत। 

इंडियन आइडल पैनल पर बैठे तीनों जज म्यूजिक डायरेक्टर एस थमन, कार्तिक एवं गीता माधुरी ने उन्हें सेल्यूट किया तथा कहा कि हमें गर्व है कि हम आपसे मिले। क्योंकि चक्रपाणि इस शो में अपनी ड्यूटी के चलते भाग नहीं ले सकते, इसलिए थमन ने कहा कि वो उनके सीनियर्स से चर्चा करेंगे जिससे उन्हें शो में पार्टिसिपेट करने का अवसर मिल पाए। चक्रपाणि के इस म्यूजिक वीडियो को 2 दिनों में ही एक मिलियन व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। यूजर्स उनका गाना बेहद पसंद कर रहे हैं। 

'गोल्ड डिगर' बोले जाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, दिया मुहतोड़ जवाब

'हथियार लेकर दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं 25 लोग', एक कॉल ने उड़ाई पुलिस की नींदें

इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -