मीका की दुल्हन बनने से उर्फी जावेद ने किया इंकार, खोला बड़ा राज
मीका की दुल्हन बनने से उर्फी जावेद ने किया इंकार, खोला बड़ा राज
Share:

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) इन दिनों सबसे चर्चित नाम बन चुका है। वह सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए मशहूर है और उनकी तस्वीरों को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। वैसे किसी ना किसी कारण से उर्फी को ट्रोल भी किया जाता है। हालाँकि इस बार बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) प्रतियोगी उर्फी जावेद, मीका सिंह के रियलिटी शो ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) के लिए सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा था कि वह शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करने वाली थी, हालाँकि अब इन अफवाहों पर बयान देकर उर्फी ने नया खुलासा किया है।

जी दरअसल मीका सिंह के रियलिटी शो मीका दी वोटी में अपनी एंट्री को लेकर उर्फी ने मना कर दिया है। उन्होंने खुलासा किया है कि वह शो में नहीं दिखने वाली हैं। जी दरअसल उन्होंने कहा, “इस बीच उन्होंने खुद को लेकर स्वयंवर शो करने के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी है।'' वहीं इसके आगे उन्होंने सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाते हुए कहा कि 'मैं बताना चाहती हूं कि मैं ऐसा कोई भी रियलिटी शो नहीं कर रही हूं।' इसी के साथ आगे उर्फी ने खुलासा करते हुए कहा कि, 'मैं यह साफ कह देना चाहती हूं कि मैं कभी भी शादी से जुड़ा कोई भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनूंगी। मेरा मानना है कि शादी एक बहुत ही पवित्र और पर्सनल चीज है। इसलिए अगर मेरी शादी हो जाती है, तो यह मेरे लिए एक बहुत ही निजी और व्यक्तिगत मामला होगा। न कि किसी टेलीविजन का रियलिटी शो।'

आप सभी को बता दें कि मीका के शो ‘मीका दि वोटी’ का प्रोडक्शन पूरा शुरू हो चुका है। जी हाँ और अब जल्द ही इसी महीने में इस रियलिटी शो का प्रीमियर भी होगा। सामने आने वाली रिपोट्स की मानें तो 19 जून को मीका दि वोटी का प्रीमियर होगा।

सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा

VIDEO: 'आपकी शादी को 15 साल हो गए' सुनते ही ऐश्वर्या राय ने छुपा लिया चेहरा

सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलेंगे संजय दत्त, बढ़ाई गई गाँव की सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -