सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलेंगे संजय दत्त, बढ़ाई गई गाँव की सुरक्षा
सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलेंगे संजय दत्त, बढ़ाई गई गाँव की सुरक्षा
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह जल्द ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंच रहे हैं। मिली जानकारी के तहत वह मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर से मिलकर दुख जताएंगे। आप सभी को बता दें कि संजय दत्त के आने का पता चलते ही मूसा गांव में कड़ी सुरक्षा की गई है। इसी के साथ पुलिस के सीनियर अफसरों की अगुआई में फोर्स तैनात की गई है। आप सभी को बता दें कि मूसेवाला ने खुद पर आर्म्स एक्ट का केस दर्ज होने के बाद संजय दत्त से तुलना करते हुए संजू गीत गाया था और उसके बाद वह विवाद में भी फंस गए थे।

उस समय मूसेवाला पर पंजाब पुलिस ने आर्म्स एक्ट का केस दर्ज हुआ था और इसके बाद उन्होंने 'गबरू ते केस जेहड़ा संजे दत्त ते'(मुझ पर वह केस हुआ है, जो संजय दत्त पर है) गाया था। वहीं उस दौरान इस केस में वकीलों को गलत बोलने के आरोप में भी उन पर केस भी दायर हुआ। इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब बहस हुई कि मूसेवाला जानबूझकर विवादित गीत गा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का मानसा के गांव जवाहरके में कत्ल कर दिया गया था।

जी हाँ और उस वक्त वह थार जीप में सवार होकर रिश्तेदार के घर जा रहे थे। उस दौरान उन पर कोरोला और बोलेरो सवार शार्प शूटर्स ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, और उसके बाद उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस के गैंग ने ली है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि मोहाली में विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की गई है।

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

उत्तरकाशी: खाई में गिरी यमुनोत्री जा रही बस, दर्दनाक हादसे में 26 श्रद्धालुओं की मौत

हर दिन खाते हैं पोहा तो पहले पढ़ लीजिये उससे होने वाले घातक नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -