सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा
सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की जान इस समय खतरे में है। जी दरअसल उन्हें मारने की धमकी मिली है। मिली जानकारी के तहत इसी को देखते हुए महाराष्ट्र गृह विभाग ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। जी दरअसल इस वक्त आरा अधिकारी सलमना खान के घर पहुंच चुके हैं। आप सभी को बता दें कि 5 जून को सलमान और सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा गया था, जिसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

जी दरअसल संगीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। आप सभी को पता हो कथित तौर पर, गायक की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ी हुई है, जिसके कारण सलमान की जान को भी खतरा बताया गया था। ऐसे में सिद्धू की हत्या के छह दिनों बाद सलीम खान को बीते रविवार की सुबह करीब 8 बजे धमकी भरा नोट मिला। जी हाँ और बताया जा रहा है सलीम खान अक्सर उसी वक्त जॉगिंग के लिए बाहर जाते हैं और बीते रविवार को वह जहाँ बैठते थे उन्हें उसी बेंच पर पत्र रखा मिला। कथित तौर पर उक्त पत्र में सलमान खान का नाम था।

इस घटना के बाद खान परिवार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया और मामले पर आधिकारिक प्राथमिकी दर्ज कराई। आप सभी को पता ही होगा कि लॉरेंस बिश्नोई ने 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को धमकी दी थी। जी हाँ और इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में हैं, जहां उनसे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संदर्भ में पूछताछ की जा रही है।

कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

VIDEO: रितेश देशमुख ने इस एक्टर को बताया बेस्ट होस्ट, सलमान ने घूरा तो बोले- 'सॉरी गलती हो गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -