VIDEO: 'आपकी शादी को 15 साल हो गए' सुनते ही ऐश्वर्या राय ने छुपा लिया चेहरा
VIDEO: 'आपकी शादी को 15 साल हो गए' सुनते ही ऐश्वर्या राय ने छुपा लिया चेहरा
Share:

IIFA अवॉर्ड्स 2022 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को धमाकेदार अंदाज में देखा गया। दोनों ने जमकर मस्ती की और दोनों का अंदाज भी बेहतरीन रहा। जी दरअसल इस दौरान दोनों ही कलाकार जोश से भरपूर दिखाई पड़े और जब अभिषेक बच्चन ने परफॉर्म किया तो ऐश्वर्या ऑडियंस में बैठकर उन्हें चीयर करते दिखीं। आप सभी को बता दें कि यहाँ ग्रीन कार्पेट पर भी दोनों ने साथ में ही वॉक की और जब ऐश्वर्या को बताया गया कि उनकी शादी को 15 साल हो गए हैं तो एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था। जी दरअसल ग्रीन कार्पेट पर वॉक के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से एक दूसरे के बारे में रिएक्शन देने को कहा गया। इस दौरान सवाल पूछने वाले ने शादी के लिए ऐश्वर्या को मुबारकबाद भी दे डाली।

वहीं ऐश्वर्या राय ये सुनकर काफी खुश और एक्साइटेड होकर उन्होंने कहा- 'आह थैंक यू, ओह माय गॉड, हां।' वहीं आगे ऐश्वर्या राय ने कहा, 'मैं यहां पर अभिषेक को परफॉर्म करते हुए देखने और उसे चीयर करने के लिए आई हूं।' वहीं जब ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि अभिषेक किस गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं तो उन्होंने इस राज से पर्दा नहीं उठाया और कहा कि इसके लिए आपको इंतजार करना होगा। आप सभी को बता दें कि अभिषेक ने फिल्म 'दसवीं' के गाने पर परफॉर्म किया था जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ। उस वीडियो में ऐश्वर्या ने भी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही डांस किया।

अब काम के बारे में बात करें तो पिछले कुछ वक्त में अभिषेक बच्चन ने अपने काम के जरिए बेहिसाब फैन फॉलोइंग बढ़ाई है। जी दरअसल गुरू, बोल बच्चन और दिल्ली-6 जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे अभिषेक बच्चन ने पिछले कुछ सालों में ब्रीद-2, द बिग बुल, बॉब बिस्वास और दसवीं जैसे प्रोजेक्ट्स के जरिए खुद को साबित किया है। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म SSS-7 में काम करते नजर आएंगे।

कैटरीना से छुपकर दूसरी बार विक्की कौशल ने रचाई शादी, वीडियो वायरल

बेबीमून से सोनम ने शेयर किया वीडियो, पति संग एन्जॉय करते आईं नजर

कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -