उर्फी जावेद ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'उर्फी देवी का नया चमत्कार'
उर्फी जावेद ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'उर्फी देवी का नया चमत्कार'
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अतरंगी एवं बोल्ड ड्रेस से लाइमलाइट कैसे बटोरनी है, उर्फी को बहुत अच्छे से आता है। अक्सर ही उर्फी रिवीलिंग ऑउटफिट में अपना फिगर एवं टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती हैं। अब एक बार फिर उर्फी रिवीलिंग स्कर्ट पहनने पर उपयोगकर्ताओं के निशाने पर हैं। 

वही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्फी ने अपनी कुछ सुपर सिजलिंग फोटोज साझा की हैं। फोटोज में उर्फी रिवीलिंग थाई हाई स्लिट पिंक स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने अपने रिवीलिंग स्कर्ट को व्हाइट क्रॉप शर्ट के साथ पेयरअप किया है। हाई हील्स एवं न्यूड ग्लॉसी मेकअप में उर्फी बहुत स्टनिंग लग रही हैं। मगर जैसे ही उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रिवीलिंग स्कर्ट में फोटोज साझा कीं, वैसे ही कमेंट सेक्शन में उपयोगकर्ताओं की प्रतिकिया की बाढ़ आ गई। कुछ लोगों ने उर्फी के लुक की प्रशंसा की, तो कई उपयोगकर्ता फिर से उन्हें रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने पर ट्रोल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही एक शख्स ने कमेंट किया- इसे कौन सा फैशन बोलते हैं? उर्फी के स्कर्ट में अजीब कट देखकर एक शख्स ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- टेप चिपका कर चलो। एक दूसरे शख्स ने उर्फी के ऑउटफिट का मजाक उड़ाते हुए लिखा- उर्फी देवी का नया चमत्कार। एक शख्स ने लिखा- इनके पास क्या पूरे कपड़े नहीं हैं, जो आधे-आधे कपड़े पहनकर तस्वीरें खिंचवाती है। एक और शख्स ने लिखा- इसे भी उतार देती। 

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -