उर्फी जावेद के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, इस बार कर दिखाया ये कारनामा
उर्फी जावेद के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, इस बार कर दिखाया ये कारनामा
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया स्टार्स उर्फी जावेद अपने गेटअप के लिए अक्सर ख़बरों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने कपड़ों की जगह अपनी बॉडी को 2 टांगों से ढंका था। लोगों ने हमेशा की भांति उर्फी को ट्रोल किया था तो कुछ ने क्रिएटिविटी की प्रशंसा की थी। लोगों के कमेंट्स थे कि उर्फी ने यह शूट कैसे किया होगा। अब उर्फी ने इस शूट का BTS यानी बिहाइंड द सीन पोस्ट कर दिया है। दिखाया है कि इस शूट में कितनी मशक्कत लगी थी।

उर्फी जावेद के नाम से कौन वाकिफ नहीं है। वह अपनी क्रिएटिव फैशन चॉइस के लिए अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। अपने शूट्स के लिए वह कई अजब-गजब हरकतें कर चुकी हैं। अब ताजा शूट में उन्होंने अपनी बॉडी के अपर पार्ट को दो टांगों से ढंक रखा था। एक फॉलोअर ने इस पोस्ट पर लिखा था कि उर्फी ने अपना टॉप बनाने के लिए क्या किसी की टांगें काट ली हैं? वहीं कई सारे कमेंट्स थे। अब उर्फी ने दिखाया है कि यह शूट कैसे हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने आज उस वीडियो शूट की फोटोज पोस्ट की हैं। इसमें उर्फी टॉपलेस बैठी हैं। उन्होंने नीचे एक लड़की को लिटा रखा है जिसने टांगें उठाई हैं। इनसे उर्फी ने अपना बदन ढका है। इस पर एक शख्स ने लिखा है कि यह पहनकर उर्फी कहां जाने वाली है। वहीं एक और कमेंट में है कि भारती के शो पर उर्फी ने कहा था कि ये पहनेगी। उर्फी अक्सर कम कपड़ों में दिखाई देती हैं। वह जब पूरे कपड़े पहनती हैं तो सुर्खियां बन जाती हैं। उन्हें कुछ मौकों पर सलवार सूट में देखा गया है और लोग उनकी प्रशंसा भी करते हैं।

इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस से बाहर? सामने आई रिपोर्ट

VIDEO! सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, अनुराग डोभाल पर भड़कते नजर आए सलमान खान, अंकिता को दी ये नसीहत

राघव जुयाल संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -