इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस से बाहर? सामने आई रिपोर्ट
इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस से बाहर? सामने आई रिपोर्ट
Share:

बिग बॉस 17 के घर से इस सप्ताह पांच सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। अभिषेक कुमार, खानजादी, अंकिता लोखंडे और सनी आर्य उर्फ तहलका भाई के साथ-साथ अनुराग डोभाल के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। मगर, चौंकाने वाली बात तो ये है कि पूरे सप्ताह बिग बॉस की वोटिंग लाइन्स बंद रहीं। ऐसे में बिग बॉस के प्रशंसकों के दिमाग में बस एक ही सवाल घूम रहा है, 'इस सप्ताह किस प्रतियोगी का कटेगा पत्ता?' 

बिग बॉस की खबरें देने वाले सोशल मीडिया पेज 'द खबरी' के अनुसार, इस सप्ताह कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं होगा। वहीं अन्य रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि इस सप्ताह अनुराग डोभाल को एलिमिनेट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अनुराग प्रशंसकों के वोट्स के कारण नहीं होंगे बल्कि प्रतियोगियों के वोट्स के आधार पर एलिमिनेट होंगे। हालांकि, ऐसा होता है या नहीं ये तो वीकेंड का वार में ही पता चलेगा।

वही वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो में सलमान खान ने अनुराग का नाम तो नहीं लिया। मगर, उनकी बातों से यह साफ हो रहा है कि वह अनुराग डोभाल की क्लास लगा रहे हैं। दरअसल, वीकेंड का वार से कुछ दिन पहले अनुराग ने बोला था कि उन्हें बाहर का फीडबैक नहीं चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस से ये तक बोला था कि वे नहीं चाहते कि निर्माता शो में ब्रो सेना का नाम लें। वही शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है। एक महीने के अंदर सिर्फ दो प्रतियोगी ही घर से बेघर हुए हैं। वोट्स के आधार पर सोनिया और मनस्वी शो से बाहर बाहर हो चुकी हैं। अब घर में विक्की, अंकिता, ऐश्वर्या, नील, ईशा, समर्थ, खानजादी, अभिषेक, नावेद, मुनव्वर, मन्नारा, रिंकू, अरुण, सनी और जिग्ना मौजूद हैं।

इन कंटेस्टेंटस ने लिया खुलेआम लिया सलमान खान से पंगा, भुगतना पड़ा ये अंजाम

VIDEO! लहंगे में आग लगाकर जमकर नाची ये मशहूर अदाकारा, देखकर मलाइका अरोड़ा के उड़े होश

पत्नी है मशहूर एक्ट्रेस इसलिए है पहचान! इस एक्टर का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -