राघव जुयाल संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
राघव जुयाल संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हालांकि शहनाज गिल को हाल ही में बद्रीनाथ में अपने को स्टार राघव जुयाल के साथ स्पॉट होने के पश्चात् ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अब शहनाज ने ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है। किसी का भाई किसी की जान फिल्म से ही राघव जुयाल और शहनाज गिल की डेटिंग के जबरदस्त रूमर्स हैं। 

दरअसल, हाल ही में शहनाज बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंची। शहनाज की सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी सामने आईं। बद्रीनाथ से ही राघव जुयाल की भी फोटोज सामने आईं तो लोगों ने शहनाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब ट्रोलिंग के बीच, शहनाज़ गिल ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है। शहनाज गिल ने चश्मे में तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मुझे कोई परवाह नहीं है।

रेडिट यूजर ने लिखा कि शहनाज का ये पोस्ट तब सामने आया है, जब राघव जुयाल के साथ उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। बता दे कि इससे पहले इस साल मई में, राघव जुयाल ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया था कि वे शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो फालतू की चीजें हैं। नहीं, बिल्कुल भी सच्चाई नहीं। भाई (सलमान खान) ने उसको बोला और उसका मेरे पर चल रहा है।''

पत्नी है मशहूर एक्ट्रेस इसलिए है पहचान! इस एक्टर का झलका दर्द

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

ये कंटेस्टेंट्स होंगे बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस अदाकारा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -