उर्फी जावेद ने पहली बार पहने बड़े डिजाइनर के आउटफिट, रॉयल लुक ने जीता फैंस का दिल
उर्फी जावेद ने पहली बार पहने बड़े डिजाइनर के आउटफिट, रॉयल लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर छाई रहती है। उर्फी को अजीबो गरीब फैशन के लिए जाना जाता है मगर अब हाल ही में उर्फी बिल्कुल ही अलग लुक मे नजर आई। इस बार उर्फी ने बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर अबु जानी एवं संदीप खोसला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी। उर्फी ने गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी जिस पर सिल्वर वर्क है। वह बिल्कुल डीवा लग रही हैं। उन्होंने मेकअप न्यूट्रल रखा एवं स्मोकी आइज की। बालों को उर्फी ने स्लीक लुक दिया। 

उर्फी ने एक फोटो साझा कर कहा कि कोई डिजाइनर उन्हें कपड़े नहीं देता था इसलिए वह स्वयं ही बनाती हैं मगर अबु-संदीप ने उनके लिए यह बदल दिया। उर्फी लिखती हैं, ‘अबु जानी, संदीप खोसला की ड्रेस पहनकर बहुत रोमांचित हूं। वो जो करते हैं उसमें मास्टर्स हैं और उन्होंने मुझे और ताकत दी है। मुझे एहसास कराया कि मैं कौन हूं। कोई भी डिजाइनर मुझे कपड़े नहीं देता था इसलिए मैंने अपने कपड़े बनाने आरम्भ कर दिए। अबु-संदीप ने मेरे लिए इसे बदल दिया है।‘
 
वही उर्फी के पोस्ट पर यूजर ने लिखा, ‘आज तो मार ही डाला। एक शख्स ने कहा, ‘अरे बाप रे आज इतना कपड़ा कौन दे दिया दीदी को जो आग बनी फिर रही हैं।‘ एक अन्य शख्स ने लिखा- ‘वो दिन दूर नहीं जब डिजाइनर आपको आइडेंटिटी को देखते हुए कपड़े देखते होंगे। आगे बढ़ो।‘ इसी तरह कई लोगों ने तरह रथ के कमेंट किए है। उर्फी की ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर छाई हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इंटीमेट सीन को लेकर श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

तेजस्वी प्रकाश को अवार्ड मिलते ही ख़ुशी से झूमे करण कुंद्रा के पिता, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

देबिना के लिए गुरमीत को करनी पड़ी थी परिवार से बगावत, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -